Movie prime

तेजस्वी से ED की पूछताछ पर भड़के सांसद मनोज झा, बोले- सत्ता का चक्र पलटेगा तो सब इसकी जद में आएंगे

 

जमीन के बदले नौकरी घोटाला मामले में मंगलवार बिहार में पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ED के सामने पेश हुए हैं. पटना स्तिथ ED कार्यालाय में तेजस्वी से पूछताछ जारी है. वहीं कार्यालय के बाहर खड़े राजद समर्थक केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं. बता दें कि इसी मामले में बीते दिन सोमवार को राजद सुप्रीमो लालू यादव से भी करीब 10 घंटे तक पूछताछ की गई थी. तेजस्वी से पूछताछ के सवाल  पर  राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने केंद्र सरकार को चेतावनी देते हुए कहा है कि जब सत्ता का चक्र पलटेगा तो सब इसकी जद् में आएंगे.

जब एक पत्रकार ने राजद सांसद मनोज कुमार झा से तेजस्वी से हो रही पूछताछ को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने  कहा कि ED बेकार में बोलते हैं आप. मुझे कष्ट होता है. आपको सही शब्द का इस्तेमाल करना चाहिए. भाजपा, मोदी, अमित शाह, ऐसे बोलिए तो मुझे भी मजा आएगा और उन्हें भी मजा आएगा और उन्हें भी मजा आएगा. कल जिस तरह से 10 घंटे लालू यादव को प्रताड़ित किया गया उसे पूरे बिहार ने देखा और वो इतिहास में भी दर्ज हो गया. जब ये सत्ता का चक्र पलटेगा तो सब इसकी जद् में आएंगे.हमें तब भी अफ़सोस होगा. लेकिन तब हमें कहना होगा श्रीमान शुरू आपने ही किया था. 

बता दें कि जमीन के बदले नौकरी घोटाला मामला उस समय का है, जब लालू यादव रेल मंत्री थे. आरोप है लालू प्रसाद ने रेल मंत्री रहते हुए रेलवे में नौकरी देने के बदले अपने और अपने परिवार के लोगों के नाम पर जमीन और फ्लैट की रजिस्ट्री कराई थी. पिछले दिनों ईडी ने इस मामले में कारोबारी अमित कात्याल को गिरफ्तार किया था. इस मामले ईडी ने पहली चार्जशीट दाखिल की है जबकि सीबीआई 3 चार्जशीट फाइल कर चुकी है.