Movie prime

मुकेश सहनी ने पीएम से मांगी माफी, बोले- मेरे बयान से किसी को ठेस पहुंची है तो खेद प्रकट करते हैं

 

वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने अपने बयान पर सफाई दी है। पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने ऐसा कोई बयान नहीं दिया है, जिससे किसी को कष्ट हो। मेरे भी प्रधानमंत्री हैं। अगर मेरे बयान से किसी को ठेस पहुंची है तो खेद प्रकट करते हैं। मैंने मंडल कमीशन की रिपोर्ट को लागू करने के संबंध मे बातें कही थी। हम समाज के अधिकार की लड़ाई लड़ रहे हैं।

वाई प्लस सुरक्षा हटाने पर सहनी ने कहा कि चीजों को स्पष्ट करना चाहिए। मुझे Y प्लस की सुरक्षा मिली थी। एक प्रकिया के तहत सुरक्षा मिलती है और उसे हटाया जाता है। मेरी सुरक्षा बयान को लेकर वापस की गई है। मुकेश सहनी को फांसी पर लटका दीजिए, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। अधिकार के लिए लड़ाई लड़ते रहेंगे। हम संविधान को बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि जब उनको मुकेश सहनी की जरूरत थी, तब सुरक्षा मिली थी। फिर हटा लिया गया। बीजेपी लोगों को गुलाम बना रही है। हम पीएम से हाथ जोड़कर आग्रह करते हैं कि आपने जो वादे किए हैं, उसे पूरा कर दीजिए। जनता मालिक हैं, नेता नहीं। जनता को सोचना चाहिए कि सरकार उनके हित में हैं या नहीं।

सहनी ने कहा कि हम लालू जी के विचारधारा से चलने वाले हैं। जब तक अधिकार पूरा नहीं होगा लड़ेंगे। मोदी जी के पास ताकत है, जो कर सकते हैं। मुझे कोई डर नहीं है। लोकतंत्र प्रकिया से चलता है। हम संघर्ष में लगे रहेंगे। वहीं, कांग्रेस पर कहा कि उन्होंने अच्छा काम नहीं किया इसलिए सत्ता से बाहर है।