Movie prime

पटना में नरेंद्र मोदी करेंगे रोड शो, तेजस्वी बोले- नौकरी का एजेंडा उन्हें सड़क पर ले आया है

 

 प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आगामी 12 मई को बिहार की राजधानी पटना में रोड शो करेंगे। बिहार भाजपा के प्रस्ताव पर पीएमओ की मंजूरी मिल गई है। पीएम पटना में रात्रि विश्राम भी करेंगे। प्रधानमंत्री की ओर से बिहार में पहली बार रोड शो किया जा रहा है। पार्टी नेताओं के अनुसार प्रधानमंत्री के रोड शो का प्रस्ताव बीते दिनों भेजा गया था। अब पीएमओ ने इसकी मंजूरी दे दी है।
 

पीएम मोदी के रोड शो से पहले ही विपक्षी खेमें में खलबली मच गई है और अब इसपर सियासत भी शुरू हो गई है। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने रोड शो को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोला है।
 

तेजस्वी ने कहा है कि उनके नौकरी के एजेंडे ने प्रधानमंत्री मोदी को रोड पर ला दिया है। बीजेपी के लोग तो पटना साहिब को सबसे सुरक्षित सीट मानते हैं, बहुत अच्छा है कि पांच साल बाद फिर से आ रहे हैं। जिसे ये लोग सबसे सुरक्षित सीट मानते थे वहां भी पीएम मोदी को आकर रोड शो करना पड़ रहा है। हम तो पहले से ही कह रहे हैं कि चौंकाने वाला रिजल्ट लाएंगे। इस चुनाव में भाजपा वालों की हालत खराब है।
 

तेजस्वी के व्हील चेयर पर बैठने को लेकर एनडीए द्वारा सवाल उठाने पर उन्होंने कहा कि इंज्यूरी होती है तो बैठे हैं लेकिन इसके बावजूद भी हम फिल्ड में हैं और चाहे जिस भी हालत में हों अपना काम तो कर रहे हैं। तीसरे चरण की में सभी सीटों पर जीत का दावा करते हुए तेजस्वी ने कहा कि भाजपा के लोग यहा से समाप्त हो गए हैं, एनडीए पूरी तरह से खत्म है। हम तो लंगड़े पैर में भी उनसे ज्यादा तेज दौड़ लेंगे।