Movie prime

उजियारपुर से NDA प्रत्याशी नित्यानंद राय ने किया नॉमिनेशन, बोले- इस बार 400 पार जा रहे हैं हमलोग

 

समस्तीपुर के उजियारपुर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी नित्यानंद राय ने नामांकन किया। इस दौरान प्रस्तावक के रूप में बिहार सरकार में मंत्री विजय चौधरी, विनोद चौधरी, सावंत कुमार चौधरी और कुमार क्रांति उपस्थित थे। वहीं नामांकन जुलूस में नित्यानंद राय के समर्थक पारंपरिक मादर के साथ शामिल हुए। इस दौरान समर्थक मानर की धून पर थिरकते नजर आए।

नामांकन के बाद निकले नित्यानंद राय ने कहा कि पूरे देश में मोदी ही मोदी है। इस बार हम लोग बिहार की चालीस की चालीस और देश में 400 पार जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि उजियारपुर संसदीय क्षेत्र में 10 सालों से विकास की बयार चल रही है। आने वाले दिनों में भी बहुत कुछ होगा। दियारा इलाके में विकास की कई योजनाएं तैयार की गई है। गंगा दियारा के विकास के लिए भी महत्वपूर्ण योजना बनाई गई है। पिछले 10 साल में देश का चौक मुखी विकास हुआ विश्व भारत का डंका बज रहा।

नामांकन के बाद बिहार सरकार के मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि बिहार में विकास की गति तेज हुई है। महेश्वर हजारी के बेटे सनी हजारी को कांग्रेस का टिकट मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्होंने साफ किया है कि उनका बेटा अब बालिग हो चुका है। वह गठबंधन धर्म के साथ पूरी निष्ठा के साथ हैं और एनडीए के गठबंधन के लिए भी वोट मांगेंगे।