Movie prime

आने वाली पीढ़ी के लिए इस सरकार को बदलने की आवश्यकता : मुकेश सहनी

 

पटना: विकासशील इंसान पार्टी के संस्थापक और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी आज अपने चुनावी दौरे के क्रम में मधुबनी, सीतामढ़ी, हाजीपुर, सारण पहुंचे। यहां पर आयोजित चुनावी सभाओं में उन्होंने सामाजिक न्याय को मजबूत करने के लिए महागठबन्धन के प्रत्याशियों को वोट देने की अपील की। 

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए  कहा कि आने वाली पीढ़ी के उज्जवल भविष्य के लिए यह सरकार बदलने की जरूरत है। उन्होंने जोर देकर कहा कि पिछले 10 साल में युवाओं का भविष्य बर्बाद हो चुका है। उन्होंने कहा कि आने वाली पीढ़ी के लिए आज इस सरकार को बदलना होगा। 

सहनी ने जोर देकर कहा कि यह सरकार विपक्ष को दुश्मन समझती है लेकिन विपक्ष सरकार की तीसरी आंख होती है। इसी को लेकर हम  प्रधानमंत्री को उनके वादों की याद दिला रहे हैं। लेकिन वे इस पर कुछ बोल नहीं पा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में बिहार से 39 सांसद जीतकर संसद गए थे, लेकिन बिहार आज भी उसी स्थिति में है जहां कल था। आज स्थिति यह है कि नरेंद्र मोदी जी ने जो भी वादे किए थे, उसमे से एक भी पूरा नहीं हुआ। 

उन्होंने कहा कि आज संविधान बदलने की साजिश कर गरीबों, दलितों, एससी, एसटी के अधिकारों पर डाका डालने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने जोर देकर कहा कि महागठबंधन के प्रत्याशी को जीतने से राहुल गांधी जी, लालू प्रसाद जी और तेजस्वी जी माजबूत होंगे, जिससे गरीब गुरबा को अधिकार मिल सकेगा। वर्तमान सरकार गरीबों का भला नहीं कर सकती।