Movie prime

रोहिणी के ट्वीट पर बोले निखिल आनंद, लालू जी के बेटे बेटियां कर रहे अपमानित, अफसोस जाहिर कर मांग ले सार्वजनिक माफी

 

कर्पूरी ठाकुर की जयंती पर नीतीश कुमार ने परिवारवाद पर हमला बोला था. उसके बाद लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने बैक टू बैक तीन ट्वीट करके राजनीति में खलबली मचा दी. उसके बाद सोशल मीडिया पर निखिल आनंद ने कहा है कि लालू यादव के बच्चे भी नीतीश जी को अपमानित कर रहे हैं.

बीजेपी नेता ने कहा है कि सीएम नीतीश को अब लालू प्रसाद जी के बेटे-बेटियाँ भी प्रत्यक्ष- अप्रत्यक्ष टिप्पणियों से अपमानित कर रहे हैं. एक ओर जदयू-राजद के कार्यकर्ता और नेता गलबहियाँ कर बिहार में सरकार चला रहे हैं तो दूसरी ओर जदयू की मुख्य सहयोगी राजद के सुप्रीमो की संतान नीतीश जी को 'बदतमीज' घोषित करती है. 

इसके साथ ही एक और ट्वीट निखिल आनंद के तरफ से किया गया है. उसमें लिखा है बात जुबान से, तीर कमान से, एक बार जो निकला तो वापस नहीं आता. पुराने समाजवादी नेता और बिहार के मुख्यमंत्री को बदतमीज कहना क्या इतनी हल्की मामूली सी बात हैं? राजद नीतीशजी रो बदतमीज कहने को वाकई गंभीर मानती है तो सिर्फ ट्वीट डिलीट ना करें, अफसोस जाहिर कर सार्वजनिक माफी मांग ले.

निखिल मंडल ने कहा कि 2020 में बिहार की जनता ने भाजपा-जदयू गठबंधन को बहुमत दिया लेकिन नीतीशजी यू-टर्न लेकर राजद के साथ सरकार चला रहे हैं. भाजपा इस अनैतिक गठबंधन का नैतिक और राजनीतिक तौर पर विरोध करती है और करती रहेगी. लेकिन नीतीशजी को 'बदतमीज' घोषित करने वाला रोहिणी आचार्य का बयान निंदनीय है.

दरअसल बुधवार को कर्पूरी ठाकुर जन्म शताब्दी समारोह में नीतीश कुमार ने राजनीति में परिवारवाद पर बड़ा हमला किया. दूसरी ओर अपने गठबंधन के साथ राजद और कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि कर्पूरी ठाकुर ने अपने परिवार को कभी आगे नहीं बढ़ाया, उनके आदर्शों को मानते हुए मैंने भी अपने परिवार के सदस्यों को आगे नहीं बढ़ाया, लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जो परिवारवाद की राजनीति करते हैं और अपने साथ अपने बेटे को भी आगे बढ़ा रहे हैं. उसी मंच से वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देते हुए भी दिखे. कर्पूरी ठाकुर को देश का सबसे बड़ा नागरिक सम्मान भारत रत्न देने की घोषणा पर नीतीश कुमार पीएम नरेंद्र मोदी को कई बार धन्यवाद दिया. उधर नरेंद्र मोदी ने परिवारवाद को राजनीति के लिए घातक करार दिया. इसके बाद सिंगापुर में रहने वाली लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य का बैक टू बैक तीन ट्वीट आया.