Movie prime

विजय सिन्हा के साथ हंसी-ठिठोली के बाद तेजस्वी पर नीतीश ने कही बड़ी बात, अशोक चौधरी ने हटाई तेजस्वी की पर्ची

 

बिहार में सियासी हलचल की आहट राजभवन तक पहुँच चुकी है. शुक्रवार को गणतंत्र दिवस के अवसर पर राजभवन में टी-पार्टी का आयोजन हुआ. जिसमें सीएम नीतीश कुमार और विधानसभा नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा के बीच खूब हंसी-ठिठोली होती हुई दिखी. वहीं डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पार्टी से नदारत रहे. उनके लिए लगाई गई कुर्सी पर लगे तेजस्वी के नाम की पर्ची को मंत्री अशोक चौधरी ने हटा दिया. इस पूरी घटना ने बिहार में बड़े सियासी उलटफेर की संभावना को और बढ़ा दिया है.

 दरअसल राजभवन में आयोजित टी-पार्टी  में सीएम नीतीश कुमार तो पहुंचे लेकिन डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव नहीं पहुंचे. हालांकि तेजस्वी यादव के लिए नेम प्लेट के साथ नीतीश कुमार के बगल में एक कुर्सी रखी गई थी. उस कुर्सी पर लगे तेजस्वी ने नेम प्लेट को मंत्री अशोक चौधरी ने हटा दिया और फिर उस कुर्सी पर बैठ गए. इसके बाद विधानसभा नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा भी पार्टी में पहुँचे और अशोक चौधरी के बगल में बैठ गए. इस दौरान नीतीश कुमार और विजय कुमार सिन्हा के बीच काफी देरी तक बातचीत हुई. दोनों खूब हंसते-मुस्कुराते भी दिखे. 

पार्टी से निकलते वक्त मीडियाकर्मियों ने तेजस्वी क्यों नहीं आए ये सवाल नीतीश कुमार से पुछा. जिसपर नीतीश कुमार ने कहा कि जो नहीं आए हैं उन्ही से पूछिए की क्यों नहीं आए हैं.