Movie prime

कोलकाता पहुंचे नीतीश कुमार और तेजस्वी, दीदी से मुलाकात के लिए एयरपोर्ट से हुए रवाना

 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्षी एकता को मजबूत करने की मुहिम में जुटे है. इसी कड़ी में आज मुख्यमंत्री कोलकाता पहुंचे है.  यहां नीतीश कुमार के साथ बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी साथ है. कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोष एयरपोर्ट पर नीतीश के पहुंचने पर टीएमसी के नेताओं ने उनका स्वागत किया और भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच नीतीश और तेजस्वी दीदी से मुलाकात के लिए एयरपोर्ट से रवाना हो गए.

Happy Birthday Nitish Kumar: 10 Interesting Facts About Bihar Chief Minister

आपको बता दें कि ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश प्रसाद यादव से मुलाकात के लिए लखनऊ जाएंगे. यह दोनों मुलाकात आज ही होगी। सूत्रों ने बताया है कि आज देर शाम तक मुख्यमंत्री पटना वापस लौटेंगे. 

Nitish-Akhilesh tie up can beat BJP in Uttar Pradesh: JD(U) | Deccan Herald

वैसे बता दें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बीजेपी के खिलाफ देश के विपक्षी दलों को एकजुट करने की मुहिम में जुटे हुए हैं. नीतीश बार-बार कह रहे हैं कि उन्हें कोई लालसा नहीं है और ना ही वे पीएम पद के दावेदार ही हैं. वहीं बीते दिन सीएम नीतीश कुमार ने कहा था कि सभी दलों को ज्यादा से ज्यादा एकजुट करने की कोशिश कर रहे हैं. हम अपने लिए कुछ नहीं चाहते हैं. हमने इस बात को कितनी बार कहा है. मेरी कोई व्यक्तिगत इच्छा नहीं है. हम पूरे देश के हित में सोच रहे हैं.