Movie prime

नीतीश कुमार अपना ही मजाक उड़वाते हैं, लाल किले की तस्वीर पीछे लगाते हैं और आगे खुद विराजमान हो जाते हैं: चिराग

 

जदयू एमएलसी खालिद अनवर की ओर से सोमवार को पटना में दी गई इफ्तार पार्टी की राजनीतिक गलियारे में जबरदस्त चर्चा हो रही है. दरअसल खालिद अनवर की इस इफ्तार पार्टी में मंच पर लालकिले की आकृति बनाई गई थी. जिसमे मुख्य अतिथि के तौर पर खालिद अनवर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आमंत्रित किया था. अब इसको लेकर बिहार की सियासत गरमा गयी है. इसको लेकर जमुई सांसद और लोजपा(रामविलास) राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज किया है. उन्होंने कहा कि नीतीश लाख सपना देख लें लेकिन उनका लाल किला तक जाने का सपना कभी पूरा नहीं होने वाला है.

चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज करते हुए कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे है. लाल किले की प्राचीर से झंडा फहराने का नीतीश कुमार का सपना कभी पूरा नहीं होने वाला है. ऐसे में नकली लाल किले की तस्वीर मंच के पीछे लगा दिया। हो सकता है कि आने वाले समय में उसी तरह का नकली मॉडल तैयार कर उसी नकली लाल किले की प्राचीर से तिरंगा लहरा दें और इसी तरह से उनका सपना पूरा हो जाए.

इतना ही नहीं चिराग ने आगे कहा कि नीतीश कुमार अपना ही मजाक उड़वाते हैं. लाल किले की तस्वीर पीछे लगाते हैं और आगे खुद विराजमान हो जाते हैं. नीतीश कुमार मुख्यमंत्री की जिम्मेवारी तो ठीक ढंग से नहीं निभा पा रहे हैं, वे देश की जिम्मेवारी कैसे संभाल पाएंगे. किस मॉडल को लेकर नीतीश कुमार देश की जनता के सामने जाएंगे.