Movie prime

पीएम के सामने बोले नीतीश, अब जीवन भर आपके साथ रहेंगे, अब इधर - उधर नहीं जाएंगे

 

पीएम नरेंद्र मोदी 18 महीने बाद फिर बिहार दौरे पर हैं. पीएम औरंगाबाद पहुंचे जहां मंच पर उनका स्वागत किया गया. इस दौरान सीएम नीतीश भी उन्हें माला पहना रहे थे, लेकिन पीएम ने उनका हाथ पकड़कर अपने साथ माला के अंदर खड़ा किया. मंच से नीतीश कुमार ने कहा कि मैं कुछ दिन पहले उधर चला गया था, लेकिन अब कहीं नहीं जाऊंगा.

नीतीश कुमार ने कहा कि आप पहले भी आए थे, लेकिन हम चले गए थे. उन्होंने मंच से कहा कि मैं प्रधानमंत्री जी को आश्वस्त करता हूं कि अब हम कहीं नहीं जाएंगे.

औरंगाबाद में सीएम नीतीश कुमार ने पीएम मोदी की तरफ देखते हुए कहा कि इस बार का चुनाव होने वाला है. इसमें आप 400 सीटें जीतेंगे, मुझे पूरा भरोसा है. आप अब बिहार आते रहिएगा.

वहीं, सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि- हम यही चाहते हैं कि बिहार वाला काम तेजी से हो जाए. हमलोग तो एक ही साथ हैं न 2005 से, हम लोग मिलकर लगातार कितना काम किए हैं पहले जानते हैं कि कहीं कोई काम होता था. कहीं जाने का जगह नहीं था कोई पढ़ना नहीं था तब हम लोग साथ आए तो मिलकर किए है.

पीएम मोदी के बिहार दौरे पर सीएम नीतीश ने आभार जताया. नीतीश कुमार ने कहा कि कई सड़क योजनाओं का शिलान्यास किया जा रहा है. जिसमें कई फ्लाईओवर और एलिवेटेड सड़कों की बात कही थी. मेरी सभी मांगें मान ली गई हैं. बिहार में संपन्नता स्थापित करने के लिए ये परियोजनाएं बेहद जरूरी है. जिसके लिए पीएम मोदी का धन्यवाद दे रहा हूं.

उधर, नीतीश कुमार ने कहा कि हम यही चाहते हैं कि आपके द्वारा जो काम हो रहा है और राज्यों के द्वारा जो काम किया जा रहे हैं सब मिलजुलकर एक साथ किया जाए. हम चाहते हैं कि सबकी आर्थिक स्थिति बेहतर हो और सब लोग खूब आगे बढ़े यही हमारी इच्छा है। आज मुझे काफी खुशी है कि  प्रधानमंत्री यहां आए हैं और मुझे आशा है की हमेशा आते रहेंगे.