Movie prime

नीतीश-तेजस्वी-लालू की मुलाकात हुई, क्या बात हुई? तेजस्वी ने सबकुछ बताया

 

बिहार में कड़ाके की ठंड के बीच सियासी गर्माहट काफी बढ़ गई है. बिहार में महागठबंधन सरकार के घटक दलों के बीच हलचल बढ़ गई है. राजद से नीतीश कुमार के नाराजगी की भी  खूब चर्चा हो रही हैं. इन सब चर्चाओं के बीच शुक्रवार की सुबह करीब 11 बजकर 15 मिनट पर राजद सुप्रीमो लालू यादव और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, मुख्यमंत्री आवास पहुंचे और नीतीश कुमार से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव मीडिया के सामने भी आए और बात की. 

तेजस्वी यादव  ने कहा कि नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री हैं और मैं बिहार का उपमुख्यमंत्री हूं तो हमारे बीच मुलाकात तो होते रहती है. इसमें कोई बड़ी बात नहीं है. सरकार के कामकाज को लेकर हम लोगों के बीच तो मुलाकात होती रहती है. इसके कोई अलग मायने निकलना कहीं से भी उचित नहीं है. हम लोग सब लोग मजबूती के साथ आपस में मिलकर काम कर रहे हैं. एक-एक करके जितने वादे किए हैं सारे पूरे कर रहे हैं.

बिहार में सियासी उलट-पटल के मिल रहे संकेत सवाल को तेजस्वी ने सीरे से ख़ारिज कर दिया. उन्होंने पत्रकारों से कहा कि आप लोगों को जो ठीक लगे वह आप लोग कीजिए. लेकिन अफसोस होता है आप लोगों पर कि आप लोग जो सवाल कर रहे हैं इसकी कोई जमीन हकीकत नहीं है. इसलिए इस मसले पर बार-बार हमें सफाई देने की कोई जरूरत ही नहीं है.आप एक बात समझ लीजिए भाजपा का इस बार बिहार में हार तय है.