Movie prime

नीतीश के विधायक गोपाल मंडल की भविष्यवाणी, बोले- बिहार में 40 सीट नहीं जीतेगी NDA

 

एनडीए के तमाम नेता बिहार की 40 लोकसभा सीट जीतने का दावा कर रहे हैं। बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी अपने चुनावी भाषणों में इसका जिक्र कर रहे हैं। लेकिन नीतीश की पार्टी जदयू के विधायक गोपाल मंडल ने बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने दावा किया कि एनडीए  गठबंधन बिहार में 40 नहीं बल्कि 32 सीट जीतेगी। साथ ही उन्होंने अपने अंदाज में कहा कि पीएम मोदी का भाव भी पहले की तुलना में घटा है।

 बता दें विधायक गोपाल मंडल हमेशा ही अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं। आज उन्होंने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए चुनावी माहौल में ऐसी बात कही है जो उनके दल और गठबंधन के नेताओं के बयान से बिलकुल इतर है।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाव घटा है और जिस तरह एनडीए बिहार में 40 में 40 सीटों पर जीत का दावा कर रही है वह संभव नहीं है। बिहार में एनडीए को अधिक से अधिक 32 सीटें आएंगी। जदयू विधायक ने यहां तक कहा कि यदि नरेंद्र मोदी ने देश के लिए अच्छा काम किया होता तो 40 की 40 से सीट आ जाती।

भागलपुर में जदयू सांसद और प्रत्याशी अजय मंडल के बारे में पूछे जाने पर गोपाल मंडल भड़क गए। उन्होंने कहा कि  अजय मंडल के लिए मैंने प्रचार भी नहीं किया। मैं घर पर बैठा हुआ था। उनसे मैंने गाड़ी भी मांगी थी प्रचार के लिए लेकिन उसने दिया ही नहीं। वही लालू यादव द्वारा मुस्लिम को आरक्षण दिए जाने के सवाल पर गोपाल मंडल ने कहा कि यह चुनाव के बाद पता चल जाएगा