Movie prime

नीतीश की विधायक शालिनी ने तेजस्वी को खूब सुनाया, बोलीं- अपनी पार्टी की करें चिंता

 

लोकसभा चुनाव को  लेकर सियासी वार-पलटवार का दौर चल रहा है। तेजस्वी यादव ने दावा किया है कि वर्ष वर्ष 2024 के अंत तक जदयू पार्टी खत्म हो जाएगी। जिसको लेकर सीएम नीतीश की पार्टी की विधायक शालनी मिश्र ने तेजस्वी को खूब सुनाया। उन्होंने कहा कि तेजस्वी को अपनी पार्टी की चिंता करनी चाहिए। जदयू विधायक ने दावा करते हुए यहां तक कह दिया कि पार्टी तो उनकी खत्म हो रही है। शालिनी मिश्रा ने राजद पर परिवारवाद का आरोप लगाते हुए कहा कि परिवार की पार्टी बन गई है, परिवार के सदस्यों को ही आगे बढ़ा रहे हैं।

सोमवार को पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान जदयू विधायक शालिनी मिश्रा ने कहा कि उन्हें (तेजस्वी यादव) सिर्फ अपनी पार्टी में परिवार के लोग ही दिख रहे हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के नेतृत्व के जदयू लगातार मजबूत हो रहा है और आगे भी मजबूत होगा। बिहार के विकास का संकल्प लेकर मुख्यमंत्री जी काम कर रहे हैं। जनता भी जानती है और जनता भी हमलोगों के साथ है।

जदयू विधायक ने दावा करते हुए कहा कि  लोकसभा चुनाव में बिहार की सभी सीटों पर एनडीए के उम्मीदवारों की जीत होगी। एक अन्य सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि तेजस्वी कह रहे हैं कि बिहार में युवाओं को रोजगार देने का काम उन्होंने किया था, मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि युवाओं को सरकारी नौकरी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दी है।