Movie prime

नित्यानंद राय का पटना में जोरदार स्वागत, बोले- 2025 में भ्रष्टाचारी नेता तेजस्वी यादव का होगा खात्मा, कर दिया बड़ा दावा

 

मोदी मंत्रिमंडल में एक बार फिर से मंत्री बनने के बाद गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय पहली बार बिहार पहुंचे हैं। उनके आगमन को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त तैयारी की है। गृह राज्य मंत्री के पटना पहुंचते ही पटना एयरपोर्ट पर जबरदस्त तरीके से स्वागत किया। नित्यानंद राय के पटना आगमन को लेकर राजधानी में बैनर- पोस्टर लगाए गए हैं। एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया है। वहीं पटना पहुंचते ही नित्यानंद राय ने तेजस्वी यादव पर जोरदार हमला किया है। साथ ही उन्होंने कहा है कि 2025 में महागठबंधन का खात्मा कर देंगे। 

नित्यानंद राय ने कहा है कि बिहार में होने वाले 2025 विधानसभा चुनाव में जनता परिवारवादी और भ्रष्टाचारी नेता तेजस्वी यादव को समाप्त कर देगी. बिहार के लोगों ने इस बारे में मन बना लिया है. उन्होंने कहा कि बिहार में नालंदा यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद हिस्सा लिया. ऐसा करके उन्होंने दिखा दिया है कि वह बिहार से कितना प्रेम करते हैं. बुधवार (19 जून) को नालंदा यूनिवर्सिटी के नए कैंपस का उद्घाटन किया गया.

नित्यानंद राय ने कहा, "2025 के चुनाव में ये परिवारवादी और भ्रष्टाचारी नेता तेजस्वी यादव को समाप्त कर देंगे. 2025 के चुनाव में महागठबंधन को जनता जीरो पर आउट करेगी. बिहार के लोगों ने मन बना लिया है. बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में और पीएम मोदी के आशीर्वाद से जो विकास की धारा बह रही है. बिहारवासियों के मन में आज पीएम मोदी हैं और पीएम मोदी के मन में बिहार का एक-एक वासी है."

केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा, "कल (बुधवार, 19 जून) बिहार की धरती पर नालंदा यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम में सम्मिलित होकर पीएम मोदी ने देश और दुनिया को बता दिया कि उन्हें बिहार से कितना प्रेम है." तेजस्वी पर हमला बोलते हुए नित्यानंद राय ने कहा, "2025 के चुनाव में परिवारवादी और भ्रष्टाचारी तेजस्वी यादव को समाप्त कर देंगे. राजनीति के अखाड़े में उन्हें धूल चटा देंगे. महागठबंधन को जीरो पर आउट करा देंगे." उन्हें विश्वास है कि बीजेपी को बिहार विधानसभा चुनाव में बड़ी सफलता मिलने वाली है.

बिहार में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. 243 सीटों वाली विधानसभा के लिए चुनाव की तैयारियां अभी से ही शुरू होती हुई नजर आ रही हैं. एक बार फिर से मुकाबला महागठबंधन और एनडीए के बीच देखने को मिल सकता है. एनडीए को बिहार चुनाव में मजबूती मिल सकती है, क्योंकि इस बार उसके साथ नीतीश कुमार और उनकी पार्टी जेडीयू है. ऊधर महागठबंधन में कांग्रेस, जेडीयू और लेफ्ट पार्टियां हैं, जो चुनाव जीतने के लिए अपनी जी-जान लगाने वाली हैं.