Movie prime

जीतनराम मांझी से मुलाकात कर निकले नित्यानंद राय बोले- चाचा भतीजे के बीच मुलाकात चलती रहती है

 

बिहार की राजनीति में बड़ा उलटफेर हो सकता है. राजनीति में परिवारवाद के ब्यान के बाद आरजेडी और जेडीयू के बीच तख्ती बढ़ गई है. लोकसभा चुनाव से पहले बड़ा खेल करने जा रही है और इसको लेकर पिच भी तैयार कर लिया गया है. ऐसे में देर रात भाजपा के केंद्रीय मंत्री और बिहार भाजपा के बड़े नेता नित्यानंद राय जीतन मांझी से मिलने उनके आवास पहुंचे थे. इस मुलाकात के बाद नित्यानंद राय ने बड़ी बात कही है.

नित्यानंद राय ने कहा कि जीतन रामायण जी हमारे चाचा हैं और चाचा भतीजे में तो मुलाकात चलती रहती है. इस मुलाकात के कोई भी राजनीतिक मायने निकाल जाना उचित नहीं है. हमें जब भी मन करता है हम अपने चाचा से मिलने जाते हैं.

वही जब नित्यानंद राय से बिहार के चाचा भतीजे की जोड़ी पर सवाल किया गया तो वह मीडिया के सवालों से दूरी बनाते हुए नजर आए नित्यानंद राय से जब यह पूछा गया कि क्या बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बने रहेंगे तो नित्यानंद राय ने मीडिया के सामने हाथ जोड़कर कन्नी कटा लिया.

हार में नीतीश कुमार की JDU और लालू यादव की RJD के बीच दरार लगातार बढ़ती जा रही है. सियासी हलचल के बीच दिल्ली में अमित शाह के आवास पर आज बिहार के बड़े नेताओं की बैठक हुई. ये मीटिंग 96 मिनट तक चली.बता दें कि बिहार बीजेपी के बड़े नेता दिल्ली में सबसे पहले विनोद तावड़े के आवास पर पहुंचे. इसके बाद अमित शाह के आवास पर बैठक हुई. हालांकि बैठक से निकलने के बाद सम्राट चौधरी ने कहा कि 2024 चुनाव की तैयारी को लेकर बैठक हुई है. उधरउधर, आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने जहां विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी से बातचीत की. वहीं जेडीयू के वरिष्ठ नेता ललन सिंह, विजय कुमार चौधरी समेत अन्य नेता नीतीश कुमार के साथ पटना स्थित उनके आवास पर बैठक की.