Movie prime

नित्यानंद राय ने बताई तेजस्वी यादव द्वारा जारी वीडियो की सच्चाई, बोले- 17 महीनों में केवल बिहार में लूट-खसोट हुआ

 

बिहार की राजनीति गरमाई हुई है. वहीं आज सुबह तेजस्वी यादव ने एक वीडियो जारी कर सीएम नीतीश के 17 साल के कार्यकाल को अपने 17 महीने के कार्यकाल से चुनौती दी है. तेजस्वी यादव ने दावा किया है कि उनके पास जब आधी शक्ति थी तो वह उन्होंने इतने कामों को किया. अगर उन्हें पूरी शक्ति मिल जाए तो बिहार की सूरत बदल देंगे. वहीं उनके इस वीडियो जारी करने के बाद से ही राज्य की राजनीति में संग्राम मच गया है. उनके इस वीडियो को लेकर भाजपा ने हमला बोला है. केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने तेजस्वी यादव पर पलटवार करते हुए कहा है कि वो क्या वीडियो जारी करेंगे 17 महीने में केवल बिहार में लूट-खसोट हुआ है.

नित्यानंद राय ने कहा है कि- तेजस्वी के कारनामों को बिहार नहीं जानता है क्या? तेजस्वी के अत्याचार को कौन नहीं जानता है? यह लोग नफरत की राजनीति करने वाले हैं अपने परिवार के लिए गरीबों के खून चूसने वाले लोग हैं। हमेशा अपराधिक लोगों को संरक्षण देने वाले तेजस्वी यादव क्या ही बोलेंगे उनके पास बोलने के लिए रह ही क्या गया है? क्या वह यह बताएंगे कि 17 महीनों में अपराधिक लोगों को संरक्षण कौन देता था ? 

इसके आगे उन्होंने कहा कि -17 महीने का क्या कुछ जारी करेंगे। उनको यह बताना चाहिए 17 महीने के कार्यकाल में विधि व्यवस्था बाधित रही है उनके कारण लोगों में गुस्सा बढ़ा है। अपराधियों के संरक्षण देने और अपराध बढ़ने के कारण ही तो नीतीश जी उनसे तबाह थे और एनडीए के साथ आ गए। नीतीश कुमार बिहार का विकास चाहते थे और ये लोग होने नहीं दे रहे थे ,इसी वजह से तो वो अलग हुए न यह बात वो बताएंगे? इसिलए उनकी बातों का कोई महत्त्व नहीं रह जाता है, वो लोग बस परिवार का विकास करना जानते हैं बाकी देश और बिहार की जनता का कैसे विकास हो यह मोदी और नीतीश कुमार ही सोच सकते हैं। 

इसके अलावा जब इनके एनडीए में चिराग पासवान की नाराजगी को लेकर सवाल किया गया तो साफ़ -साफ़ शब्दों में कहा की एक बात अच्छी तरह से समझ लें की कहीं कोई नाराज नहीं है। हमलोग सभी लोग साथ हैं और आगे भी मजबूती से साथ रहेंगे। इसके बाद बात रही कि सीटों का बंटवारा का तो वो काम हमलोग आसानी से कर लेंगे इसमें कहीं से ओई समस्या नहीं होगी।