Movie prime

नीतीश कुमार को लेकर विजय सिन्हा का बड़ा बयान, बोले- कोई कहीं से किंग मेकर नहीं, एनडीए गठबंधन मजबूत

 

पीएम नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के बाद सोमवार को उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा पटना पहुंचे. पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बने हैं. जनता का जनादेश उनके पक्ष में था. निश्चित तौर पर विकसित भारत का संकल्प लेकर जो काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है वह काम आगे बढ़ते रहेगा.


साथ ही विजय सिन्हा ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा और कहा कि विपक्ष के लोग कुछ से कुछ बोलते रहते हैं लेकिन सच्चाई यही है कि यह सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी. लगातार जिस तरह से पूरे देश का विकास हो रहा है, इस तरह से बिहार का भी विकास होते रहेगा. विजय सिन्हा से जब सवाल किया गया कि नीतीश कुमार किंग मेकर की भूमिका में इस सरकार में है तो उन्होंने कहा कि एनडीए परिवार पूरी तरह से एक जुट है. कोई कहीं से किंग मेकर नहीं है.

सभी राष्ट्र की सेवा करने के लिए और जनता के दिए जनादेश का ईमानदारी से विकसित भारत बनाने के सपने को साकार करने के लिए तमाम लोगों का एक परिवार है. सब हम लोग एक साथ हैं और हम लोगों की शुरू से इच्छा रही थी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही बने. जिस तरह का जनादेश मिला है उसके अनुसार ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर से शपथ दिलाया गया है. पूरी मजबूती के साथ हम लोग काम करेंगे पूरे देश में एनडीए गठबंधन जो बनाया गया है उसका जो उद्देश्य है निश्चित तौर पर वह पूरा होगा

विजय सिन्हा ने आगे कहा कि पूरे देश में विपक्षी दल एकजुट होकर लगातार मोदी सरकार के खिलाफ दुष्प्रचार करती रही, लेकिन जनता सब कुछ जानती है और जनता के समर्थन के बल पर ही आज तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बने हैं. साथ ही उन्होंने शिवसेना संजय राउत पर हमला किया है. विजय सिन्हा ने कहा कि आतंकवादी, भ्रष्टाचारी और उग्रवादी बेचैन हैं.

दरअसल कश्मीर में हुए आंतकी हमले पर संजय राउत ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट किया था कि पहले आतंकी घटनाएं कश्मीर की घाटी में होती थी. मोदी सरकार इतनी मजबूत साबित हुई कि 370 हटने के बाद आतंकी हमले जम्मू संभाग में होने लगे जो पहले कभी नहीं होते थे. मोदी शपथ ले रहे थे और जम्मू में आतंकवादी खूनी खेल खेल रहे थे. काश्मिरी पंडित आज भी अपने घर वापस नहीं जा सकते. मोदी जी पंडितों की घर वापसी कब होगी?