Movie prime

चिराग-कुशवाहा की नाराजगी पर बोले जीतन राम मांझी, कोई दिक्कत नहीं है, सीट शेयरिंग पर जल्द होगी NDA की बैठक

 

एनडीए में सीट बंटवारे की तस्वीर अभी तक साफ नहीं हुई है. लेकिन, अब इस मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के साथ गठबंधन में शामिल नेता ने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने यह साफ़ कर दिया है कि बिहार एनडीए से सीट का बंटवारा अब तक होगा और इसके साथ ही उन्होंने बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर भी पूरी जानकारी दी है.

दरअसल, हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के संरक्षक जीतन राम मांझी ने आज पटना में मीडिया के सवालों जा जवाब देते हुए कहा कि- एनडीए की बैठक होगी और उसमें तय होगा कि कौन कहां से किस सीट पर चुनाव लड़ेगा और कितने सीट पर कौन सी पार्टी चुनाव मैदान में होगी. यह बैठक अभी नहीं हुई है, लेकिन अगले दो- तीन दिन में यह बैठक हो जाएगी। उसके बाद सबकुछ साफ़ हो जाएगा.

वहीं, तेजस्वी के तरफ से बिहार में सीट बंटवारे में हो रही देरी पर सवाल उठाते हुए यह कहा जाना कि उनसे पहले हम अपना कैंडिडेट बता देंगे पर जवाब देते हुए मांझी ने कहा कि - इसमें कौन सी बड़ी बात है। वो राज्य की पार्टी हैं और हमारे साथ ऐसी पार्टी है और राज्य और देश दोनों जगह सरकार चला रही है तो सारी बातों को ध्यान में रखकर सबकुछ तय किया जाता है न, इसलिए वो हमसे पहले बता देंगे तो कोई बड़ी बात नहीं है। 

चिराग पासवान और राष्ट्रीय लोक मोर्चा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के एनडीए से नाराज होने की चर्चा जोर-शोर से हो रही है. इन सब के बीच पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम माझी का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि कोई किसी से नाराज नहीं है. सभी एनडीए के साथ डट कर खड़े हैं.

दरअसल जीतन राम मांझी ने पत्रकारों द्वारा चीराग और कुशवाहा के पीएम मोदी के साथ मंच साझा नहीं करने पर पूछे गए सवाल पर कहा कि उसको लेकर चिंता मत करिए. चिराग पासवान, उपेंद्र कुशवाहा और मैं, सब एनडीए के पार्टनर हैं. और एनडीए को बिहार में 40 में से 40 सीट जीताकर भेजेंगे.