Movie prime

PM मोदी पर लालू की टिप्पणी उमर अब्दुला को रास नहीं आई, बोले ऐसे बयान सेल्फ गोल की तरह

 

राजद सुप्रीमो लालू यादव के एक बयान ने सियासी उफान बढ़ा दिया है. उन्होंने पीएम मोदी के परिवार को लेकर तीखा तंज किया. जिसके जवाब में भाजपा की तरफ से सोशल मीडिया पर एक मुहीम शुरू कर दी गई. भाजपा सहित एनडीए के घटक दल के कई नेताओं ने अपने एक्स प्रोफाईल में नाम के आगे ‘मोदी का परिवार’ लिख दिया है. इन पूरे मामले पर जेकेएनसी के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला की तीखी प्रतिक्रिया सामने आयी है. उन्होंने लालू यादव के बयान को सेल्फ गोल की तरह बताया है.  

उमर अब्दुल्ला ने कहा "मैं कभी उनके हक में था नहीं ना उनका(टिप्पणियों का) हमें फायदा हुआ है। जब भी हम इस तरह के नारे का इस्तेमाल करते हैं तो तोड़-मरोड़ कर नुकासान इस्तेमाल करने वाले का ही होता है। मतदाता इनसे प्रभावित नहीं होते हैं, वे जानना चाहते हैं कि हमारे आज की समस्याओं का हल कैसे होगा...हम वास्तव में ऐसे बयान देकर सेल्फ-गोल करते हैं या गोलकीपर को हटाकर पीएम मोदी से कहते हैं कि अब आप गोल कर लो.

दरअसल, जन विश्वास महारैली के दौरान लालू यादव ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री का न तो परिवार है और ना ही कोई बच्चा है. लालू ने यहां तक कहा कि मां के निधन के बाद प्रधानमंत्री ने बाल दाढ़ी नहीं कटवाएं थे, इसलिए वे हिंदू भी नहीं हैं. इसके बाद से ही भाजपा ने ‘मोदी का परिवार’ मुहीम शुरू कर दिया.