Movie prime

सीबीआई रेड पर तेजस्वी ने कहा- 2024 तक ये सिलसिला चलता रहेगा, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता

 

रेलवे में जमीन के बदले नौकरी देने के मामले में सीबीआई ने पूर्व मुख्यमंत्री  राबड़ी देवी से करीब पांच घंटे तक पूछताछ की. वहीं इस छापेमारी की खबरों के बाद राजद समर्थक राबड़ी आवास पहुंच गए और सीबीआई और केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. वहीं इस छापेमारी पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की प्रतिक्रिया सामने आई है. तेजस्वी ने कहा है कि 2024 के लोकसभा चुनाव तक ये सिलसिला चलता ही रहेगा. जब कुछ गलत हुआ ही नहीं है तो उसकी चिंता हमलोगों को नहीं है.

Tamilnadu Violence Now Tejashwi Yadav engaged in damage control started  raising questions on the center Action | Tamilnadu Violence: अब डैमेज  कंट्रोल में जुटे तेजस्वी, महागठबंधन में घिरे तो केंद्र ...

विधानसभा में तेजस्वी यादव ने कहा कि सीबीआई हर महीने आने की तकलीफ क्यों उठाते हैं, घर में ही दफ्तर खोल लें. केंद्रीय एजेंसियों को पैसा खर्च करके बिहार आना पड़ता है और वह सरकारी पैसा जनता का होता है. तेजस्वी ने कहा कि जिस दिन हमारी महागठबंधन की सरकार बनी थी तब मैंने कहा था कि यह सिलसिला चलता रहेगा. अगर आप भाजपा के साथ रहेंगे तो राजा हरीश चंद्र कहलाएंगे. लेकिन हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ रहा है, बिहार की जनता सब देख रही है.