Movie prime

RJD के 28वें स्थापना दिवस पर लालू यादव की भविष्यवाणी, बोले- अगस्त में गिर जाएगी नरेंद्र मोदी सरकार

 

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने बड़ी भविष्यवाणी की है. मौका राष्ट्रीय जनता दल के स्थापना दिवस का था. उन्होंने इस दौरान कार्यकर्ताओं में जोश भरा और साथ ही सभी को तैयार रहने का इशारा भी किया. उन्होंने कहा कि अगस्त महीने तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार गिर जाएगी. लालू यादव ने इस दौरान कार्यकर्ताओं को कुछ टिप्स भी दिए.

 लालू यादव एक पक्खड़ राजनेता हैं. उनके बयान के मायने दूर तक होते हैं. उन्होंने भविष्यवाणी की है कि मोदी सरकार अगस्त महीने में गिर जाएगी, तो उसके पीछे सत्ता पक्ष पर दबाव की रणनीति का हिस्सा मानी जा रही है. हालांकि लालू यादव के इस बयान पर अभी तक बीजेपी की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. लेकिन लालू ने अपने कार्यकर्ताओं को साफ मैसेज दे दिया है कि थमना नहीं है, 2025 का विधानसभा लक्ष्य है.

वहीं तेजस्वी यादव ने भी मंच से दावा किया कि ''लोकसभा चुनाव में कुछ और मेहनत की होती तो 5 से 6 सीट आरजेडी की और बढ़ सकती थी. यदि इंडिया गठबंधन को 15 से 20 सीटें और आ गईं होतीं तो मोदी जी की सरकार नहीं बन पाती.'

वहीं तेजस्वी यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र की सरकार पांच साल नहीं चलेगी। नीतीश कुमार 2024 में या 2025 में विधानसभा चुनाव कराए, आरजेडी सरकार बनाएगी। तेजस्वी ने कहा कि विधानसभा चुनाव में टिकट बंटवारे में बहुत कठोरता पूर्वक टिकट दिया जाएगा। इधर-उधर जाने वाले को पार्टी दरकिनार करेगी।