Movie prime

“कान खोल के सुन लो मोदी जी मेरे पिता ने क्या किया”, खूब बोले तेजस्वी

 

पटना में आयोजित जन विश्वास रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने अपने पिता व राजद सुप्रीमो लालू यादव के कामों का जिक्र करते हुए पीएम मोदी को जवाब दिया.

तेजस्वी यादव ने कहा की “पीएम मोदी कह रहे थे कि मैं अपने पिता के कामों का जिक्र नहीं करता. तो आज कहना चाहता हूँ कि मोदी जी अपना कान खोल कर सुने कि मेरे पिता ने क्या किया था. उन्होंने रेलवे को 90 हजार करोड़ का मुनाफा दिया था यूपीए-1 की सरकार में रेल मंत्री रहते हुए. मोदी जी को बताना चाहिए कि इतने सालों में उनकी सरकार में रेलवे को मुनाफा हुआ है या नहीं? मेरे पिता कुलियों को परमानेंट किया. ट्रेनों में कुल्हड़ चलाया जिससे कुम्हार भाईयों का रोजगार बढ़ा.”

बता दें कि बीते दिन शनिवार को पीएम मोदी बिहार दौरे पर आए थे. इस दौरान उन्होंने बिना नाम लिए तेजस्वी यादव पर तंज कसा था. उन्होंने कहा था कि पार्टी के जो उत्तराधिकारी हैं, वह अपने माता-पिता के किए हुए कामों का जिक्र नहीं कर रहे हैं.

तेजस्वी यादव ने बिहार के दोनों डिप्टी सीएम पर भी करारा प्रहार किया. उन्होंने कहा कि भाजपा के लोगों ने बिहार में दो-दो उपमुख्यमंत्री बनाया है. एक अनाप-शनाप बोलता है और दूसरा बड़बोला है. ये जो बड़बोले उपमुख्यमंत्री को बनाया है वह 14 साल से चुनाव नहीं लड़े हैं और आखिरी बार लड़े भी हैं तो राजद से लड़े हैं और जीते हैं. हमारे चाचा तो पलटी मारते ही हैं लेकिन सम्राट चौधरी भी कम नहीं हैं पांच पांच पार्टी बदल चुके हैं. 

तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से ये बात कही कि राजद MY और BAAP दोनों की पार्टी है. उन्होंने लोगों को आरजेडी का मतलब भी बताया. उन्होंने कहा कि आर का मतलब होता है राइट,  जे का मतलब जॉब और डी का मतलब डेवलपमेंट.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहे जो भी कहते रहें लेकिन राजद का मतलब आपका अधिकार, आपके लिए नौकरी और राज्य का विकास है. हमारी पार्टी आपके विकास और उत्थान के लिए हमेशा लड़ती रहेगी.