Movie prime

आनंद मोहन की रिहाई पर भड़के ओवैसी, कहा- बिहार सरकार ने जो फैसला लिया है उससे जी कृष्णैया की दोबारा हत्या हुई है

 

बिहार के बाहुबली और पूर्व सांसद पूर्व सांसद आनंद मोहन गुरूवार को 16 साल बाद जेल से रिहा हो गए. आनंद मोहन की रिहाई को लेकर बिहार की सियासत गर्म हो गई है. बीजेपी जहां इसको लेकर नीतीश कुमार पर जुबानी हमला कर रही है. तो वहीं अब एआईएमआईएम प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने आनंद मोहन की रिहाई को लेकर बिहार सरकार पर जमकर हमला किया है. ओवैसी ने कहा कि अब कौन आईएएस गरीब के लिए काम करेगा.

बिहार में असदुद्दीन ओवैसी ने CM नीतीश को दी डाली सलाह-छोड़िए अब BJP का साथ  - Asaduddin Owaisi gave advice to Bihar Chief Minister Nitish Kumar leave  BJP now

असदुद्दीन ओवैसी ने नीतीश कुमार पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि आईएएस अफसर जी कृष्णैया की मॉब करने के साथ सिर पर गोली चलाकर हत्या कर दी गई थी और आज बिहार सरकार ने जो फैसला लिया है उससे उनकी दोबारा हत्या की जा रही है. उन्होंने कहा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ये भूल रहे हैं कि उस समय किसकी सरकार थी, क्या लालू यादव उस समय जी कृष्णैया की पत्नी से मिले थे? आखिर क्या वजह है कि आप एक आईएएस अफसर की हत्या करने वाले शख्स के लिए जेल मैनुअल को बदल रहे हैं? एक आदमी को छोड़ने के लिए आप कानून में संशोधन कर रहे हैं.

उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार पूरे देश में विपक्षी एकता के नाम पर घूम रहे हैं और खुद को प्रधानमंत्री उम्मीदवार बता रहे हैं. आप 2024 में दलित समुदाय को बोलेंगे कि आपने एक दलित अफसर की हत्या करने वाले आनंद मोहन को रिहा कर दिया. ओवैसी ने कहा कि आज एक दलित डीएम की पत्नी अकेले अपने लिए न्याय की गुहार लगा रही है. किस समाजिक न्याय की बात करती है आरजेडी? ये बहुत गलत फैसला है, हमारी पार्टी इसके खिलाफ हैं. हमारी मांग है कि बिहार सरकार इस कानूनी संशोधन को वापस ले.