Movie prime

ओवैसी ने ट्रिपल तलाक को लेकर PM मोदी पर साधा निशाना, कहा- पुरुषों को किया और मजबूत

 

उत्तर प्रदेश में 2022 में विधानसभा चुनाव होने वाला है, लेकिन राज्य में अभी से ही चुनावी माहौल गर्म है. राज्य में राजनीतिक पार्टियां चुनावी रैली के साथ के साथ-साथ जमकर बयानबाजी भी कर रही हैं. इसी कड़ी में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष प्रमुख और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी भी उत्तर प्रदेश के बाराबंकी पहुंचे हैं.

आपको बता दे कि बाराबंकी में ओवैसी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा क‍ि हम केवल 2022 के यूपी विधान सभा चुनाव की तैयारी नहीं कर रहे बल्कि हम उत्तर प्रदेश में एक मजबूत पार्टी के तौर पर उभर कर सामने आएंगे. ओवैसी ने रैली के दौरान सपा के यादव 'वोट बैंक' का उदाहरण देते हुए मुसलमानों से AIMIM के पक्ष में एकजुट होने की अपील की. इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि,  2014 से मॉब लिंचिंग के नाम पर केवल मुसलमानों को मारा जा रहा है. उत्तर प्रदेश में मुसलमानों पर जुल्म करने वालों को पुलिस गिरफ्तार करती है, लेकिन 24 घंटे में उन्हें जमानत दे दी जाती है. जुल्म करने वालों को यह पता है कि बीजेपी की सरकार उनके साथ है. वह उन्हें बचा लेगी.

आगे ओवैसी ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि 'तीन तलाक कानून हमारी बहनों पर जुल्म कर रहा है और पुरुषों को ताकतवार बना रहा है.' उन्होंने कहा कि सरकार उन लोगों के खिलाफ कानून क्यों नहीं लाती, जो अपनी बीवियों को अपने साथ नहीं रखते. उनकी बीवियां दर-दर की ठोकरें खा रही हैं.