Movie prime

बुलेट चलाकर नॉमिनेशन के लिए पहुंचे पप्पू यादव, बोले- परेशान हूं, लेकिन हिम्मत बरकरार है, उमड़ा भारी जन सैलाब

 

 लोकसभा चुनाव को लेकर अपनी पार्टी का विलय कांग्रेस में करने के बाद भी पूर्णिया से टिकट नहीं मिलने पर अब पप्पू यादव अपने बलबूते चुनाव मैदान में कूद गए हैं. वे गुरुवार को नामांकन करने निकले. वे पूर्णिया लोक सभा सीट से नामांकन के लिए रवाना होने के पहले माता-पिता की आवास पर पहुंचकर आशीर्वाद लिया। अपने घर में पप्पू यादव में पूजा अर्चना की। उसके बाद मां शांति प्रिया और पिता चंद्र नारायण प्रसाद का आशीर्वाद लिया। इस दौरान मां शांति प्रिया ने पप्पू यादव का आरती उतार कर और दही मिठाई खिलाकर नामांकन के लिए रवाना किया। 

पप्पू यादव ने कहा कि पूर्णिया की हर मां पिता भाइयों का सबका सहयोग है। वह नामांकन के लिए जा रहे हैं। माता-पिता का आशीर्वाद उन्हें मिला है और निश्चित ही उसकी जीत होगी। उन्होंने कहा कि लालू यादव का भी उन्हें आशीर्वाद है। सबका आशीर्वाद है। उनके लिए गर्व की बात है कि वह कांग्रेस से हैं और कांग्रेस के साथ हमेशा रहेंगे। पप्पू यादव की मां ने उन्होंने आशीर्वाद दिया है कि वह इस बार 3 लाख वोटो से जीतेंगे। पप्पू यादव के नामांकन समारोह में बड़ी संख्या में उनके समर्थक भी शामिल हुए हैं । पप्पू यादव जिंदाबाद के नारे लगाते रहे।

नामांकन से पहले पप्पू यादव ने कहा, "आज का दिन मेरी जिंदगी के अध्याय का है क्योंकि मैंने सबका दिल जीता है और मुझे सभी का आशीर्वाद प्राप्त हुआ है। मैं I.N.D.I.A. गठबंधन की मजबूती के लिए काम करूंगा। कांग्रेस किसी भी कीमत पर स्थापित हो, इस देश की युवाओं की, देश के अर्थव्यवस्था की बात होनी चाहिए।"

मैं परेशान जरूर हुआ हूं, मगर हिम्मत बरकरार है। कांग्रेस परिवार मेरे साथ है और मैं कांग्रेस के साथ खड़ा रहूंगा। देश और पूर्णिया की जनता के लिए मैं चुनाव लड़ रहा हूं। जनता के आशीर्वाद से जीत होगी।

पप्पू यादव की बहन डॉक्टर अनिता रंजन ने कहा कि भाई के साथ जो कुछ भी हुआ उसे पूरे देश ने देखा। पूर्णिया की जनता देख रही है। इससे पहले भी उनके भाई निर्दलीय नारियल छाप पर लोकसभा का चुनाव जीतकर आए हैं। एक बार फिर इतिहास दोहराया जाएगा।

पप्पू यादव के मुकाबले इस बार राजद की ओर से बीमा भारती चुनाव मैदान में है. वहीं जदयू ने अपने मौजूदा सांसद संतोष कुशवाहा को फिर से उम्मदीवार बनाया है. पप्पू यादव को कांग्रेस ने पूर्णिया से चुनाव लड़ाने के आश्वासन दिया था. लेकिन सीटों के बंटवारे में पूर्णिया सीट पर राजद ने दावा ठोक दिया और बीमा भारती को उम्मदीवार घोषित कर दिया. बीमा जदयू की विधायक थी और अब राजद में आ गई हैं. इसके बाद पप्पू यादव ने अपने बलबूते चुनाव लड़ने की घोषणा की और नामंकन कर रहे हैं.