Movie prime

पप्पू यादव ने इशारों में तेजस्वी को कहा बिच्छु, बोले- लालू यादव से लेनी चाहिए सीख

 

पूर्णिया में मुकाबला कड़ा होता जा  रहा है. निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव ने दोनों गठबंधनों के लिए  परेशानी बनते दिख रहे हैं। यही कारण है कि तेजस्वी ने पूर्णिया में एक जनसभा के दौरान लोगों से बड़ी अपील कर दी। उन्होंने कहा कि आप लोग इंडिया गठबंधन को वोट दें या फिर एनडीए को दें लेकिन किसी और को वोट ना दें। तेजस्वी का सीधा इशारा पप्पू यादव की तरफ था. जिसपर आज  पप्पू  यादव की  प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने तंज कसते तेजस्वी यादव को बिच्छु के जैसा बता दिया साथ ही लालू यादव से सीख लेने की नसीहत भी दी।

पप्पू यादव ने कहा कि पत्थर पर छेनी और हथौड़ा चलता है तो वह मूर्ति बन जाती है। टिकोला पर नासमझ लोग जितना भी पत्थर फेंक दे वह मीठा ही फल देता है। काटना बिच्छू का काम होता है लेकिन संत का काम उसको माफ कर देना होता है। हम तो पैदा ही हुए हैं इंसानों की सेवा करने के लिए और उसके आंसू पोंछने के लिए। हम किसी को लूटने के लिए पैदा नहीं हुए हैं। हमको किसी से माल नहीं चाहिए।

पप्पू यादव ने कहा कि हम तो चाहते हैं कि इंडी गठबंधन और अधिक मजबूत हो। सीवान में शहाबुद्दीन के परिवार के साथ-साथ हम सभी जगह इंडिया गठबंधन में जाएंगे। हम अमेठी भी जाएंगे और रायबरेली भी जाएंगे। तेजस्वी को नसीहत देते हुए पप्पू यादव ने कहा कि जो लोग इतनी जल्दी अपना पेशेंस खो देते हैं, उन्हें लालू प्रसाद यादव से सीखना चाहिए। 

उन्होंने कहा कि तेजस्वी अपने पिता से भी इतना नहीं सीख पाए। उन्होंने कहा कि कोई राजा है और कोई योद्धा है। लेकिन हमलोग रंक हैं। राजा के बारे में छोटी मुंह बड़ी बात नहीं कहनी चाहिए। वो लोग बड़े राजा हैं उनका कानून है, उनको लगता है कि जनता मूर्ख है और हम जो बोल देंगे, वही सही है। बता दें कि एक ही गठबंधन में होने के बावजूद कांग्रेस नेता पप्पू यादव निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर पूर्णिया सीट से आरजेडी की बीमा भारती के खिलाफ चुनाव मैदान में हैं