Movie prime

बीमा भारती को टिकट मिलने पर भड़के पप्पू यादव, बोले- 100 जन्म में भी मेरा सहयोग नहीं रहेगा

 

व्यवसायी गोपाल यादुका हत्याकांड में पूर्व विधायक बीमा भारती के बेटे का नाम आने और रुपौली विधानसभा उप-चुनाव में बीमा भारती के राजद से नामांकन करने पर सांसद पप्पू यादव ने तीखा हमला बोला है। पप्पू यादव ने कहा कि पकड़े गए चारों आरोपी के अलावा उस केस में कई नकाबपोश हैं जो अब तक जांच के घेरे से बाहर हैं।

पप्पू यादव ने कहा कि जो घटना घटित हुई है और जिस तरह से परिस्थितियां सामने आई है, इस जन्म में क्या 100 जन्म में भी मेरा सहयोग बीमा भारती को नहीं रहेगा। पूर्णिया की जनता की खुशी मेरे लिए प्राथमिकता है। मेरे लिए मेरा पद प्राथमिकता नहीं है। कांग्रेस कभी भी अपराधियों को सपोर्ट नहीं करती है। हम कांग्रेस से आग्रह करेंगे की ऐसे लोगों की मदद किसी हाल में न करें। जो पूर्णिया में आतंक का कारण बने।

पप्पू यादव ने आगे कहा कि इस हत्या में मंत्री स्तर के लोग शामिल हैं। ऐसे में उनकी मांग है कि इस हाइप्रोफाइल केस की जांच पटना SIT करे या फिर इस मामले की CBI जांच हो। वे इस केस से जुड़े सभी सफेदपोशों को दुनिया के सामने लाकर रहेंगे।  बीते 5 जून को भवानीपुर में हुए व्यवसायी गोपाल यादुका की हत्या में न सिर्फ ब्रोकर बल्कि वर्तमान मुखिया, पूर्व मुखिया, संजय ब्रोकर के अलावा 5 लोग शामिल हैं। वैसे तो जमीन से जुड़ा ये मामला 60 से 70 करोड़ का है, लेकिन 12 से 14 करोड़ रुपए यादुका को दिए जाने थे। इस जमीन का फर्जी एग्रीमेंट किसने कर लिया।

पप्पू यादव ने कहा वैसे तो राजद स्वच्छ राजनीति की बात करती है। मगर जिस प्रकार इस हत्याकांड में इतना कुछ होने के बाद भी बिना सोचे समझे जल्दबाजी में टिकट बांटा गया। इससे जनता में क्या संदेश गया। इस सीट पर महागठबंधन से CPI कैंडिडेट चुनाव लड़ना चाहते थे। RJD को सीपीई को सपोर्ट करना चाहिए था। उसके साथ खड़े रहने का वक्त था। मगर सीपीई की मांग टाली गई। बीमा भारती पर बोलते हुए कहा कि वे अगली बार भी महागठबंधन की उम्मीदवार हो सकती थी। आगे विधान चुनाव होने हैं, वे तब लड़ सकती थीं। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।