Movie prime

पूर्णिया से ही लड़ेंगे पप्पू यादव, 4 अप्रैल को करेंगे नॉमिनेशन, बोले- राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना लक्ष्य

 

 पूर्णिया में महागठबंधन का टिकट पाने से वंचित होने के बाद भी पप्पू यादव ने हार नहीं मानी है। उन्होंने साफ कर दिया है कि वह पूर्णिया छोड़कर नहीं जाएंगे और यहीं से चुनाव लड़ेंगे। आज महागठबंधन में सीटों के बंटवारे की घोषणा के बाद पप्पू यादव ने भी चुनाव लड़ने को लेकर अपने फैसले के बारे में मीडिया को अवगत कराया है। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस की तरफ से पप्पू यादव के इस फैसले को लेकर नाराजगी जाहिर की गई है। कांग्रेस का कहना है कि बिहार में कहीं भी कोई फ्रेंडली फाइट नहीं होगी।

आरजेडी के द्वारा पूर्णिया सीट पर अपने उम्मीदवार खड़ा किए जाने के कारण नाराज चल रहे पप्पू यादव ने कहा कि वो 4 अप्रैल को पूर्णिया सीट से नामाकंन करेंगे. उन्होंने कहा वह सिर्फ दो उद्देश्य को लेकर आए हैं। पहला राहुल गांधी को देश के प्रधानमंत्री बनाना और दूसरा बिहार के सभी 40 सीटों पर कांग्रेस के नेतृत्व को सुनिश्चित करना। पप्पू यादव ने कहा कि यहां की जनता ने मुझ पर भरोसा दिखाया है।


हाल ही में वो अपनी पार्टी जाप का विलय कर कांग्रेस में शामिल हुए थे. लेकिन पूर्णिया सीट पर पप्पू यादव को टिकट देने में कांग्रेस नाकाम रही है, अब पप्पू भी इस सीट के लिए अड़े हुए हैं. पूर्णिया से राजद ने बीमा भारती को टिकट दिया है।

पप्पू यादव को पूर्णिया से ही लड़ाने की मांग को लेकर उनके समर्थक नारेबाजी करने लगे। कुछ समर्थक उनकी गाड़ी के सामने लेट गए और नारे लगाए। समर्थक, पूर्णिया का सांसद कैसा हो पप्पू यादव जैसा हो और साथ दिया है...साथ दो के नारे लगा रहे हैं। महागठबंधन से पप्पू का टिकट काटे जाने से समर्थक नाराज हैं। पूर्णिया सीट से NDA और महागठबंधन उम्मीदवार को समर्थकों ने डमी कैंडिडेट कहा है।