Movie prime

पप्पू यादव की भविष्वाणी,बोले-NDA की सरकार बनी तो PM नहीं बनेंगे नरेंद्र मोदी, नीतीश को दी सलाह

 

पूर्णिया लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर जीतने वाले पप्पू यादव ने देश का पीएम कौन होगा इसको लेकर भविष्वाणी की है। उन्होने दावा किया कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनने का दावा किया। साथ ही ये भी कहा किअगर एनडीए गठबंधन की सरकार बनती भी है तो नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं होंगे। ये बयान पप्पू यादव ने गुलाबबाग के मेला ग्राउंड में स्वागत समारोह में कही। उन्होंने माफिया बने डॉक्टरों को चेतावनी भी दे डाली। 

पप्पू यादव में कहा कि NDA  की सरकार अगर बनती भी है तो नरेंद्र मोदी तो प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे। और इंडिया अलायंस की सरकार बनेगी। और कहा कि  नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू हमेशा गांधीवादी विचारधारा पर चले हैं। अंबेडकरवादी हैं, ये हमेशा सेक्युलर रहे हैं।  सामाजिक न्याय की बात करते हैं।पर देश को तब गर्व होगा जब वो आज देश के लिए खड़े होंगे। चंद्रबाबू नायडू से भी मुझे उम्मीद है इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी। 

मीडिया से बातचीत करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि जो भी माफिया टाइप या दलाल डॉक्टर हैं। वह अभी से सुधर जाएं नहीं तो उनके क्लीनिक में ताला लगवा दूंगा। मैं डॉक्टर की इज्जत करता हूं, वह भी कानून के दायरे में रहकर काम करें। मैं हर दिन मिलता हूं, मैं डॉक्टर की इज्जत करता हूं। तीन डॉक्टर मेरे परिवार और रिश्तेदार हैं, मेरे परिवार से जुडे हैं। ऐसे डॉक्टर जो खुद को माफिया कहते हैं और राजनीति करते है मैं ऐसे डॉक्टर से कभी वोट नहीं मांगूंगा।

 

पप्पू यादव ने कहा, हम एक सजग जनप्रतिनिधि के रूप में आए हैं। बेटा के साथ सेवक भी हैं।  न्याय के लिए आए हैं, हर परिवार को न्याय देना मेरा काम है।  ऐसे नर्सिंग होम जो सरकार के नियमों के मुताबिक नहीं है, गलत तरीके से आम जनता को फंसाकर भर्ती कराता है मैं उसके खिलाफ हूं। मैंने कह दिया बाउंसर मत रखिए, सदर अस्पताल में कह दिया कि पेशेंट के अटेंडेंट को पिटवाते हैं यह मत करिए, सुधार लाइए।