Movie prime

पशुपति पारस ने दी भतीजे चिराग को बधाई, क्या रिश्ते सुधारने की कोशिश कर रहे हैं चाचा

 

लोकसभा चुनाव से पहले एनडीए में सीट बंटवारे के दौरान राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष पशुपति पारस ने बगावती तेवर अपना लिए थे. उन्होंने केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा देते हुए हाजीपुर से चुनाव लड़ने का मन बना लिया था. लेकिन महज 15 दिनों के अंदर पारस के तेवर नरम पड़ गए और उन्होंने परिस्थितियों से समझौता करते हुए कहा कि मेरा पूरा समर्थन नरेंद्र मोदी के साथ है और रहेगा.

राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष पशुपति पारस ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट करते हुए हाजीपुर के सांसद चिराग पासवान को केंद्रीय मंत्री के रूप में शपथ लेने पर हार्दिक बधाई और अनंत शुभकामनाएं दी हैं. हालांकि इससे पहले चिराग पासवान ने साफ संकेत दे दिए थे कि वे किसी भी हाल में पशुपति पारस से समझौता नहीं करेंगे.

दरअसल रामविलास पासवान के निधन के बाद उत्तराधिकारी को लेकर छिड़ी जंग के कारण लोजपा दो हिस्सों में बंट गई थी. चिराग की पार्टी और सांसदों को तोड़कर पारस ने अपने साथ मिला लिया था. इसके बाद से चाचा और भतीजे के रिश्तों में तल्खी काफी बढ़ गई थी. लोकसभा चुनाव से पहले एनडीए में सीट बंटवारा हुआ और पारस को साइड लाइन कर दिया गया. बिहार की पांच सीट चिराग पासवान को दे दी गई.

सीटों के बंटवारे के बाद पशुपति पारस ने केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया और बगावती तेवर अपना लिए. वहीं 15 दिन के अंदर पारस के तेवर नरम पड़ गए और उन्होंने पीएम मोदी को समर्थन करने का ऐलान कर दिया. उसके बाद भी चिराग और पारस के रिश्तों में कोई सुधार नहीं हुआ. लेकिन अब पशुपति पारस ने चिराग को बधाई देकर रिश्ते सुधारने के संकेत दे दिए हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि इसको लेकर चिराग का रुख क्या होता है.