Movie prime

पशुपति पारस ने केंद्रीय मंत्री पद से दिया इस्तीफा, बोले- NDA में बहुत सेवा किया, लेकिन मेरे साथ नाइंसाफी हुई

 

बिहार की 40 लोकसभा सीटों के लिए NDA ने शीट शेयरिंग की घोषणा कर दी है. इसके साथ ही भाजपा, जदयू, लोजपा (रामविलास), राष्ट्रीय लोक मोर्चा और हम के बीच सीटों का बंटवारा हो गया. वहीं, इस बंटवारे में पशुपति कुमार पारस की पार्टी राष्ट्रीय लोजपा को एक भी सीट नहीं मिली है. उनकी पार्टी को पूरी तरह से गठबंधन के अंदर इग्नोर कर दिया गया है. बिहार में सीट बंटवारे को लेकर नाराज चल रहे केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी प्रमुख पशुपति कुमार पारस आज केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. 

अब पारस ने एनडीए से अपना नाता तोड़ दिया है, हालांकि अभी इसको लेकर पारस से तरफ से कोई आधिकारिक एलान नहीं किया गया है. इसके साथ ही शाम को चार बजे पारस दिल्ली से पटना के लिए रवाना होंगे. सूत्रों के मुताबिक पशुपति पारस और उनके पार्टी के नेता राजद के संपर्क में हैं। हालांकि, यहां भी बात बनने की संभवना बेहद कम है। 

एनडीए सीट बंटवारे को लेकर हुए समझौते में राजग में शामिल केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के दावे को नजरअंदाज किया गया है और उसे एक भी सीट नहीं दी गई है। उसके बाद राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी प्रमुख पशुपति कुमार पारस आज एनडीए से बाहर होने का एलान कर दिया है। इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री पद से भी इस्तीफा दे दिया हैं। पशुपति पारस दिल्ली पत्रकारों से बात करते हुए यह घोषणा की है।