Movie prime

पाटलिपुत्र सांसद मीसा भारती ने की मांग, बिहार को मिले विशेष राज्य का दर्जा

 

लैंड फॉर जॉब मामले में चार्ज शीट पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी और पाटलिपुत्र सांसद मीसा भारती ने कहा कि यह पुराना मामला है, देखिए वे लोग क्या करते हैं? वही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री पद का ऑफर मिलने पर कहा कि यह बात मेरी जानकारी में नहीं है मैं उस मीटिंग में नहीं थी। जेडीयू नेता केसी त्यागी ही क्लेरिफाई कर सकते हैं कि किस नेता का बयान है.


वही प्रधानमंत्री के शपथ समारोह पर कहा कि जो पुरानी मांग रही उसे आज तक प्रधानमंत्री ने पूरा नहीं किया। नरेंद्र मोदी को अच्छा मौका मिला है उन्हें इस बार बिहार की मांगों को पूरा करना चाहिए। वही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी उनके समक्ष अपनी मांग रखनी चाहिए। बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिला और जो चीनी मिल बंद है उसे चालू करवाने का काम करें।

मीसा भारती ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार क्या-क्या कहते थे लेकिन जब हम 17 महीने सरकार में आए तब तेजस्वी ने सभी मांग पूरी की। नीतीश जी मोदी जी को इतना सपोर्ट कर रहे हैं तो बिहार को महत्वपूर्ण विभाग भी मिलनी चाहिए। हम लोग अब अग्निवीर के मामले को प्राथमिकता से उठाएंगे और महंगाई को लेकर संसद में अपनी बातें रखेंगे।