Movie prime

पवन सिंह ने की मोदी की तारीफ, बोले- PM देश का विकास कर रहे, लेकिन स्थानीय स्तर पर जिनको विकास करना चाहिए वो नहीं करते

 

बिहार के रोहतास के काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार पवन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा कि पीएम विकास का काम कर रहें हैं, लेकिन कुछ लोग उनके नाम पर ही चुनाव जीतना चाहते हैं. भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह इन दिनों रोहतास में चुनाव प्रचार करने में जुटे हैं. डेहरी में सोमवार (29 अप्रैल) को अपने कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए उन्होंने ये बात कही. 

पवन सिंह ने प्रधानमंत्री की प्रशंसा करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी देश का विकास कर रहे हैं लेकिन स्थानीय स्तर पर जिन लोगों को विकास करना चाहिए था और लोगों की समस्याएं सुननी चाहिए थी, वह इसमें पिछड़ गए. ऐसे में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नाम पर लोग कब तक ऐसे लोगों को जिताते रहेंगे, जो क्षेत्र का विकास नहीं कर रहे हैं. हालांकि उन्होंने उपेंद्र कुशवाहा का नाम लिया लेकिन माना जा रहा है कि उनका निशाना उनकी ओर ही था.

मैंने क्या गलत बोला? ध्यान ना देब विकास के काम पर, त कबले जिताइब जनता मोदी जी के नाम पर. हमारा देश विकास कर रहा है लेकिन अगर हमारे क्षेत्र में किसी का चापाकल खराब है तो कौन ठीक करेगा. मोदी तो देखने नहीं ना आएंगे. इसलिए मैं लोगों से अपील करूंगा कि ईवीएम में बटन वो दबाना, जो भविष्य में आपको कभी कम नहीं लगे.

 पवन सिंह लगातार काराकाट लोकसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों का दौरा कर रहे हैं और लोगों से अपने पक्ष में वोट की अपील कर रहे हैं. वह जनता से भावुक अपील करते हुए कहते हैं कि वह उनका बेटा और भाई है. उनका एक मात्र मकसद अपने क्षेत्र का विकास करना है, इसलिए किसी पार्टी के बजाय कैंडिडेट को देखकर वोट करें. साथ ही वह ये भी कहते हैं कि वह खुद भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रशंसक हैं लेकिन पीएम देश का विकास तो कर सकते हैं मगर क्षेत्र का विकास तो सांसद ही करेगा.

बता दें कि काराकाट लोकसभा सीट पर एनडीए की ओर से पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा, महागठबंधन की ओर से माले के राजाराम सिंह और निर्दलीय उम्मीदवार पवन सिंह चुनाव मैदान में हैं. यहां त्रिकोणीय मुकाबला है.  ऐसे में लगातार सभी प्रत्याशी कैंपेनिंग में जुटे हैं. इसी बीच काराकाट से निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुके पवन सिंह के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिए गए प्रशंसा वाले बयान की खूब चर्चा हो रही है.