Movie prime

काराकाट से नामांकन करेंगे पवन सिंह, मंदिर में दर्शन कर संतो से लिया आशीर्वाद

 

बिहार में हॉट सीट बनी काराकाट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह आज नामांकन दाखिल करेंगे। नामांकन से पहले वो मंदिर गए और भोलेनाथ का दर्शन किया। पवन सिंह संतो का आशीर्वाद  लेकर नामांकन दाखिल करने को निकल गए हैं। काराकाट की सीट से पवन सिंह का मुकाबला एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा और महागठबंधन के राजाराम कुशवाहा और AIMIM प्रत्याशी प्रियंका चौधरी के बीच है। 

इससे पहले काराकाट में पवन सिंह का रोड शो भी निकला था। जिसमें भारी भीड़ उमड़ी थी, सैकड़ों गाड़ियों का काफिला था। और भारी जनसमर्थन मिला था। इस बार काराकाट की सीट पर पवन सिंह की एंट्री से मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है। एक तरफ एनडीए उम्मीदवार उपेंद्र कुशवाहा हैं, तो वहीं महागठबंधन की ओर से (CPIML) के राजाराम सिंह कुशवाहा और खुद निर्दलीय पवन सिंह हैं। वहीं AIMIM ने प्रियंका चौधरी को उम्मीदवार बना कर लड़ाई चारकोणीय बना दिया है। पवन सिंह ने कहा कि गायकी में, हीरोगिरी में जनता मालिक थी, और जीवन की तीसरी पारी यानी राजनीति में भी जनता ही मालिक है। 

वहीं दूसरी तरफ उपेंद्र कुशवाहा और राजाराम कुशवाहा दोनों ही अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। उपेंद्र ने दावा करते हुए कहा कि पवन सिंह जमीन पर कहीं नहीं हैं। जमीन पर उनकी कोई चर्चा नहीं है। सिर्फ हवा में उनके भोजपुरी स्टारडम की बात है। वहीं सीपीआई माले के प्रत्याशी राजाराम कुशवाहा भी कह चुके हैं कि जीत के जश्न में पवन सिंह को गाना गाने यहां बुलाया जाएगा। हमको जनता तो कह दी है कि चुनाव में मजाक करने वाला, नाचने और गाने वाला नहीं चाहिए। हमारी जीत होगी। तो ऐसे में देखन होगा कि काराकाट की जनता किस पर दांव खेलती है।