Movie prime

पवन सिंह की सीट हो गई फाइनल! X के जरिए लगातार बोल रहे हमले

 

 बीजेपी नेता और भोजपुरी गायक व अभिनेता पवन सिंह इन दिनों एक्स पर काफी एक्टिव हैं. एक्स पर पोस्ट कर लगातार टीएमसी के मंत्री बाबुल सुप्रियो पर हमला बोल रहे हैं. भोजपुरी गानों को लेकर बाबुल सुप्रियो के एक पोस्ट के बाद पवन सिंह लगातार पलटवार कर रहे हैं. शनिवार को एक पोस्ट कर पवन सिंह ने लिखा कि 'आखिर 2024 में बाबुल जी की ऐसी क्या मजबूरी रही कि मुझे बदनाम करने के लिए फर्जी चित्रों का सहारा लेना पड़ा'. वहीं, इस आरोप-प्रत्यारोप के बाद चर्चा होने लगी है कि पवन सिंह आसनसोल से चुनाव लड़ने की तैयारी में जुट गए हैं.

पवन सिंह ने एक्स पर लिखा कि 'कलाकार और सन्यासी की कोई जाति या धर्म नहीं होता है. इनको इनकी समाज विशेषताओं के लिए सम्मान मिलता था है और मिलता रहेगा. 2019 में मैंने बाबुल सुप्रियो जी के प्रचार के लिए आसनसोल आया था, खूब मान-सम्मान मिला. आखिर 2024 में बाबुल जी की ऐसी क्या मजबूरी रही कि मुझे बदनाम करने के लिए फर्जी चित्रों का सहारा लेना पड़ा? आपने संगीत को भी धोखा देने का कार्य किया है. पूर्ण रूप से टीएमसी के नेता बन गए हैं. दुर्भाग्य!'

दरअसल, भारतीय जनता पार्टी ने भोजपुरी एक्टर पवन सिंह को बिहारी बाबू टीएमसी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ आसनसोल सीट से उम्मीदवार बनाकर मैदान में उतारा था। पवन सिंह ने टिकट मिलने पर पहले तो खुशी जताई थी लेकिन बाद में आसनसोल से चुनाव लड़ने से अचानक इनकार कर दिया था। बीजेपी का टिकट लौटाने के बाद पवन सिंह ने दिल्ली में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी और कहा था कि सबकुछ ठीक होगा।

कुछ दिनों बाद पवन सिंह ने ऐलान किया कि वे लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे लेकिन किस पार्टी के टिकट और किस सीट से चुनाव लड़ेंगे इसका खुलासा उन्होंने नहीं किया था। पवन सिंह को लेकर तरह तरह के कयास लगाए जा रहे थे। कहा जा रहा था कि बीजेपी ने अगर टिकट नहीं दिया तो पवन सिंह महागठबंधन के टिकट पर चुनाव मैदान में उतर सकते हैं हालांकि पवन सिंह के टिकट लौटाने के बावजूद बीजेपी की तरफ से आनससोल सीट के लिए फिलहाल किसी भी उम्मीदवार के नाम का एलान नहीं किया गया है।

बीजेपी की तरफ से पिछले दिनों आसनसोल सीट से पवन सिंह की उम्मीदवारी का ऐलान करने के बाद पवन सिंह द्वारा गाये गए कुछ गानों के पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। आसनसोल से पूर्व सांसद और टीएमसी नेताबाबुल सुप्रीयों ने सोशल मीडिया एक्स पर पवन सिंह के पश्चिम बंगाल से जुड़े कुछ गानों के पोस्टर शेयर किए थे। उस वक्त को पवन सिंह ने चुप्पी साध ली लेकिन अचानक शुक्रवार को पवन सिंह फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव हुए और टीएमसी नेता बाबुल सुप्रीयो पर हमला बोला।