Movie prime

बोधगया में बोले विजय कुमार सिन्हा, RJD के लोग डरे हुए हैं, वंशवादी और भ्रष्टाचारी जमात में नहीं रहना चाहते विधायक

 

फ्लोर टेस्ट से पहले विधायकों को एकजुट रखने के लिए बिहार बीजेपी ने अपने तमाम विधायकों को पिछले दो दिनों से बोधगया में रखा है. इस बीच डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने रविवार की सुबह मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना की. 

 नीतीश सरकार के फ्लोर टेस्ट को लेकर जारी अनिश्चितता की राजनीति के बीच बिहार बीजेपी भगवान के शरण में पहुंची है. डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा समेत पार्टी के कई नेता रविवार को विश्व प्रसिद्ध विष्णुपद मंदिर और मां मंगला गौरी मंदिर में पूजा-अर्चना की. इस दौरान उन्होंने दावा किया कि हमारे पास बहुमत है, 12 फरवरी को फ्लोर टेस्ट में कोई परेशानी नहीं आएगी.

उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा, "वे(RJD) लोग डरे हुए हैं. वे भयभीत हैं कि हमारे विधायक खूंटा उखाड़ कर भाग जाएंगे क्योंकि वो वंशवादी और भ्रष्टाचारी जमात में रहना नहीं चाहते और वो ऊब चुके हैं. इस मानसिकता के लोगों द्वारा विधायकों को बंधुआ मजदूर की तरह बांधकर रखने का ये प्रयास लोकतंत्र को कमजोर करता है. विधायक पर विश्वास करना चाहिए और उसके मान-सम्मान बढ़ाना चाहिए.

"बिहार के अंदर बिहार की जनता के लिए सकारात्मक ऊर्जा का संचार हो और गौरवशाली ज्ञान विज्ञान की धरती फिर से गौरवान्वित हो, अराजकता-गुंडाराज में बिहार को तब्दील किया गया, हमने यहां के ठहरे विरासत सांस्कृतिक विरासत को सुदृढ़ करने की कामना की है. हमारी सरकार में बहाली की प्रक्रिया शुरू हो गई है. चोर दरवाजे से सत्ता में आने वाला राजद वसूली का काम कर रहा थी, जिसे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बाहर कर दिया."

 वहीं, डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने तेजस्वी आवास में फ्लोर टेस्ट से पहले आरजेडी विधायकों को रखे जाने के सवाल पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि यह जमींदारी और वंशवादी परिवार की मानसिकता का परिचायक है. विधायकों को बंधुआ मजदूर की तरह वहां बांध कर रखते हैं, जो क्रूर मजाक है. डिप्टी सीएम ने इसे वंशवादियों का चरित्र बताया. साथ ही कहा कि यह बिहार के हित में नहीं है.