Movie prime

मोदी की एक झलक पाने के लिए सड़क पर उतरा लोगों का हुजूम, राम भजन पर झूम रहे समर्थक

 
कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रविवार शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पटना में रोड शो करेंगे। पीएम मोदी के रोड शो के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था के साथ भव्य सजावट की गई है। इनकम टैक्स गोलंबर से ही रोड शो वाले रास्ते होते गांधी मैदान तक का इलाका चकाचक है। आसपास के भवनों को रंगीन रोशनी से सजाया गया है। राजधानी के बीच के क्षेत्र में दिवाली जैसा नजारा दिख रहा है। वहीं, दोपहर दो बजे से ही लोगों का जुटान शुरू हो चुका था, जो रात तक जारी रहा।
इतिहास में पहली बार कोई प्रधानमंत्री पटना में रोड शो करने जा रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी आज पटना में रोड शो करेंगे। थोड़ी ही देर में पीएम एयरपोर्ट पहुंचने वाले है। यहां से वे सीधे राजभवन जाएंगे। राजभवन से प्रधानमंत्री रोड शो के लिए निकलेंगे। पटना के भट्टाचार्य मोड़ से पीएम मोदी का रोड शो शुरू होगा।
रोड शो भट्टाचार्य मोड़, पीर मोहानी, कदमकुआं, ठाकुरबाड़ी रोड, बाकरगंज होते हुए गांधी मैदान के पास निकलकर उद्योग भवन पर खत्म होगा।
पीएम मोदी का रोड शो करीब 2 किलोमीटर लंबा होगा और 2 घंटे का होगा। पीएम की सुरक्षा में 3000 पुलिस कर्मी, पैरा मिलिट्री फोर्स के साथ ही एसपीजी और एनएसजी कमांडो रोड शो के दौरान तैनात रहेंगे।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो के दौरान पटना में अयोध्या की झलक भी देखने को मिली है। कलाकार राम और जानकी के वेष में पीएम मोदी का स्वागत करने पहुंचे। राम मंदिर की झांकी भी सजाई गई।
पीएम मोदी के रोड शो से पहले पटना साहिब से बीजेपी प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद ने घूम-घूमकर सड़कों पर जुटी भीड़ का अभिवादन किया।
पटना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो में लोगों की भारी भीड़ उमड़ी है। पटना ही नहीं आसपास के जिलों से भी लोग पीएम मोदी की झलक पाने राजधानी पहुंचे हैं।
पटना में रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए महिला और पुरुषों के साथ बच्चे भी शामिल हैं। किसी ने मोदी का रूप धारण किया है तो कोई हनुमान बना है।
इस रोड शो के दौरान पीएम पटना जिले के 2 लोकसभा क्षेत्रों पटना साहिब और पाटलिपुत्र के वोटरों को साधेंगे। पीएम के साथ रोड शो में नीतीश कुमार भी मौजूद रहेंगे।
रोड शो के बाद वे राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे। अगले दिन 13 मई को पटना साहेब गुरुद्वारे जाएंगे इसके बाद प्रधानमंत्री हाजीपुर, मुजफ्फरपुर के मोतीपुर और छपरा में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।