Movie prime

एग्जिट पोल पर बोले शाहनवाज हुसैन, जनता प्रत्याशी की फोटो नहीं, मोदी की फोटो देख रही थी

 

लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के पूरा होने के सात ही एग्जिट पोल के नतीजे आ गए. एग्जिट पोल के नतीजे पर भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि ये पूरा चुनाव मोदी जी के काम और नाम पर केंद्रित था. उन्होंने कहा कि मोदी जी हर सीट पर चुनाव लड़ रहे थे. उम्मीदवार के नाम पर एक ही नारा और एक ही नाम था. जनता प्रत्याशी की फोटो नहीं मोदी जी की फोटो देख रही थी.

भाजपा नेता हुसैन ने दावा किया कि बिहार में वो 40 की 40 सीटें जीतेंगे. इंडी एलायंस के दावे पर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि 295 का उन्होंने दावा किया जो सीट जीत रहें उसमें भी वो 40 सीटें आरजेडी को देने की बात कह रहे हैं. भाजपा नेता ने दावा किया कि लोग मोदी जी को प्यार करते हैं और जनता उम्मीदवार की फोटो नही बल्कि पीएम मोदी की फोटो तलाश रही थी. उन्होंने बिहार की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि एक वृद्ध महिला तो वापस आ गईं थी क्योंकि उन्हें मोदी जी का फोटो ईवीएम में नहीं दिखा था.

सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि आखिरी चरण के मतदान में भी पूरे देश में एनडीए के पक्ष में एकतरफा वोटिंग हुई। आखिरी चरण के मतदान में भी बिहार की सभी 8 सीटें एनडीए को मिली है। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार में राजद की उम्मीदें धरी की धरी रह जाएगी। राजद बिहार में फिर जीरो पर आउट होगी।