Movie prime

बिहार में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन के खिलाफ याचिका दायर

 


तमिलनाडु में बिहारियों पर हमला का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा. जिसको लेकर तमिलनाडु सीएम एमके स्टालिन ने बयान जारी किया है. स्टालिन ने कहा कि मैंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार से बात की है. जो भी खबरें सोशल मीडिया पर चल रही है वह पूरी तरह से फर्जी है. वहीं इसको लेकर तमिलनाडू के मुख्यमंत्री एम.के स्टालिन के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है. जन अधिकार पार्टी के जिलाध्यक्ष वेद प्रकाश ने सीजेएम कोर्ट में स्टालिन के खिलाफ याचिका दायर कराया है. इस मामले पर कोर्ट 18 मार्च को सुनवाई करेगी.

Juvenile home death: Tamil Nadu CM M K Stalin announces Rs 10 lakh, house  for mother of 17-year-old boy | Cities News,The Indian Express

बता दें कटरा थाना क्षेत्र के धनौर निवासी वेद प्रकाश ने विभिन्न धाराओं के तहत तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन के खिलाफ सीजेएम कोर्ट में याचिका  दायर कराया है. दायर याचिका  में यह आरोप लगाया गया है कि तमिलनाडु में रह रहे बिहार के मजदूरों के साथ मारपीट की जा रही है और हत्या के बाद उनके शवों को भी गायब कर दिया जा रहा है. मृतकों के परिजनों को उनका शव तक नहीं मिल रहा है. इतना ही नहीं वेद प्रकाश ने बिहार सरकार और भारत सरकार से भी यह आग्रह किया है कि उचित कानूनी कार्रवाई करते हुए तमिलनाडु में फंसे बिहारियों को वापस लाने की व्यवस्था की जाए.