Movie prime

छपरा हिंसा पर MLC नीरज कुमार का सवाल, पूछा- भोला यादव, रोहिणी आचार्य के साथ मतदान केंद्रों पर घूम रहे थे?

 

बीते दिन मतदान के दौरान छपरा में हिंसा हुई। जिसमें गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई है। छपरा हिंसा पर अब बिहार की सियासत भी गरमा गई है। पक्ष उअर विपक्ष दोनों एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। जदयू एमएलसी सह प्रवक्ता नीरज कुमार ने सारण में हुई फायरिंग को लेकर राजद पर जमकर निशाना साधा है। मीडिया को जारी एक बयान में उन्होंने राजद से सवाल पूछते हुए कहा कि आखिर किस अधिकार के तहत आरजेडी नेता भोला यादव रोहिणी आचार्य के साथ मतदान केंद्रों पर घूम रहे थे? उन्होंने इस दौरान मीडिया के माध्यम से लोगों से शांति और सामाजिक सौहार्द बनाए रखने की अपील भी की।

 

उन्होंने आरजेडी से सवाल पूछते हुए कहा कि क्या ये सही नहीं है कि चुनाव आयोग के निर्देशों के मुताबिक जो लोग संबंधित लोकसभा क्षेत्र के वोटर नहीं होते हैं, उन्हें मतदान के दिन से एक दिन पहले उस लोकसभा क्षेत्र को छोड़कर जाना होता है? ऐसे लालू प्रसाद के राजनीतिक सिपहसालार भोला यादव किस हैसियत से रोहिणी आचार्य के साथ मतदान केंद्रों पर घूम रहे थे?

गौरतलब है कि सारण जिले में मंगलवार सुबह चुनाव बाद हुई हिंसा में एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस अधिकारी की ओर से बताया गया है कि यह घटना भिखारी ठाकुर चौक के पास बड़ा तेलमा इलाके में हुई। सोमवार को हुए मतदान के दौरान अनियमितताओं के आरोपों को लेकर भाजपा और राजद के कथित समर्थकों के दो समूहों के बीच विवाद हो गया और इस दौरान गोलियां भी चलीं।  मृतक की पहचान चंदन यादव (25 वर्ष) के रूप में हुई है।