Movie prime

5 दिन के भीतर दूसरी बार बिहार आ रहे पीएम मोदी, देंगे बड़ी सौगात, जानिए पूरा कार्यक्रम

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को बिहार के बेतिया आएंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 दिनों के अंदर दूसरी बार बिहार आएंगे. 6 मार्च को प्रधानमंत्री का कार्यक्रम बेतिया में है. वे बेतिया में बिहार के लिए 20 हजार करोड़ रुपये से अधिक की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को पश्चिम बंगाल के बाद बिहार का दौरा किया था. पीएम मोदी औरंगाबाद और बेगूसराय में जनसभा को भी संबोधित की. उन्होंने औरंगाबाद और बेगूसराय में कई परियोजनाओं का उद्घाटन किया. 

इस दौरान मंच पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मौजूद रहे. उन्होंने अपने भाषण में कुछ ऐसा कहा कि प्रधानमंत्री ठहाके लगाकर हंसने लगे. नीतीश कुमार  ने कहा कि 'आप पहले भी यहां आए लेकिन हम गायब हो गए थे. अब आश्वस्त करते हैं कि अब इधर-उधर होने वाले नहीं हैं.' 

पीएम नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव 2024 को देखते हुए तेलंगाना, तमिलनाडु, ओडीशा, पश्चिम बंगाल और जम्मू-कश्मीर के साथ अब बिहार का भी दौरा करेंगे. इसके लिए PM का कार्यक्रम शेड्यूल जारी किया गया है. प्रधानमंत्री की ताबड़तोड़ कई जनसभा होगी और सोमवार चार मार्च से गुरुवार सात मार्च तक छह राज्यों  का दौरा करेंगे. 

पीएम 4 मार्च सोमवार सुबह 10:30 बजे तेलंगाना के आदिलाबाद में विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. वे सुबह 11:15 पर आदिलाबाद में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद तमिलनाडु का दौरा करेंगे.प्रधानमंत्री कलपक्कम में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद शाम सवा पांच बजे चेन्नई में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद रात राजभवन हैदराबाद में रूकेंगे.

मंगलवार पांच मार्च को सुबह पौने ग्यारह बजे संगारेड्डी में विभिन्न विकास  परियोजनाओं का उदघाटन और शिलान्यास करेंगे. इसके बाद सुबह साढ़े ग्यारह बजे संगारेड्डी में जन सभा को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी दोपहर ढाई बजे ओडीशा के चांडीखोल जयपुर में जनसभा और परियोजनाओ का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. रात्रि विश्राम राजभवन कोलकाता में करेंगे. 

प्रधानमंत्री मोदी छह मार्च को सुबह सवा दस बजे कोलकाता में विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन करेंगे. सुबह साढ़े ग्यारह बजे बारासात में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद बिहार के बेतिया जाएंगे. वहां दोपहर ढाई बजे विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन करेंगे. गुरुवार सात मार्च को पीएम बारह बजे श्रीनगर के बख्शी स्टेडियम में विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे