Movie prime

पीएम बोले- जब बिहार का गरीब आगे बढ़ेगा तब बिहार आगे बढ़ेगा, लालू परिवार पर भी साधा निशाना

 

पीएम नरेंद्र मोदी 18 महीने बाद फिर बिहार दौरे पर हैं। औरंगाबाद में पीएम ने बिहार समेत देश की 1.81 लाख करोड़ से अधिक की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया. पीएम ने भोजपुरी से अपने भाषण की शुरुआत की. मंच से कहा कि बिहार को पुराने दौर में नहीं जाने देंगे. वहीं तेजस्वी का नाम लिए बिना कहा कि परिवारवाद के कारण लोग सत्ता में तो आ जाते हैं, लेकिन अपने माता-पिता के कार्यकाल का जिक्र तक नहीं कर पाते. एनडीए की बढ़ती ताकत से परिवारवादी डरे हुए हैं.

औरंगाबाद में पीएम मोदी बोले- बिहार का विकास, ये मोदी की गारंटी है. बिहार में शांति और कानून व्यवस्था का राज, ये मोदी की गारंटी है. बिहार में बहन-बेटियों को अधिकार, ये मोदी की गारंटी है. तीसरे टर्म में हमारी सरकार इन्हीं गारंटियों को पूरा करने और विकसित बिहार बनाने के लिए काम करने के लिए संकल्पबद्ध है.

पीएम मोदी- एक वो दौर था जब बिहार के लोग अपने ही घरों से निकलने में डरते थे. एक ये दौर है जब बिहार में पर्यटन की संभावनाएं विकसित हो रही हैं. बिहार को वंदे भारत और अमृत भारत जैसी आधुनिक ट्रेनें मिली हैं. अमृत स्टेशनों का विकास किया जा रहा है.

बिहार में जब पुराना दौर था. राज्य को अशांति, असुरक्षा और आतंक की आग में झोंक दिया गया था. बिहार के युवाओं को प्रदेश छोड़कर पलायन करना पड़ा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी- "बिहार ने एक बार फिर डबल इंजन की रफ्तार भी पकड़ ली है. इसलिए बिहार इस समय पूरे उत्साह में भी है और आत्मविश्वास से भी भरा हुआ है. आपके चेहरों की ये चमक बिहार को लूटने का सपना देखने वालों के चेहरों पर हवाईयां उड़ा रही है.''

औरंगाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यही NDA की पहचान है. हम काम की शुरुआत भी करते हैं, काम पूरा भी करते हैं और हम ही उसे जनता-जनार्दन को समर्पित भी करते हैं.ज्ञान की धरती बिहार आना मेरे लिए सौभाग्य की बात है. औरंगाबाद में विभिन्न विकास परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रम में पीएम मोदी का संबोधन.

इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि बिहार का विकास मोदी की गारंटी है, बिहार में कानून व्यवस्था का राज ये मोदी की गारंटी है। बिहार में बहन बेटियों को सुरक्षा ये मोदी की गारंटी है। बिहार को विकसित बनाने के लिए हमारी सरकार संकल्पित है। आज विकास का उत्सव है। सभी लोग आज विकास का पर्व मनाइए।