Movie prime

4 फरवरी को पीएम मोदी की बेतिया में रैली, 30 को कटिहार आएंगे जेपी नड्डा

 

 लोकसभा चुनाव 2024 को देखते हुए अगले सप्ताह से बिहार में भाजपा के बड़े नेताओं का ताबड़तोड़ दौरा शुरू होगा. इसकी शुरुआत 30 जनवरी को कटिहार में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की जनसभा से होगी. इसके बाद चार फरवरी को बेतिया के सुगौली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बहुप्रतीक्षित दौरा प्रस्तावित है. प्रधानमंत्री के इस दौरे को लेकर पहले 13 जनवरी और फिर 27 जनवरी की तिथि तय की गयी थी, लेकिन अपरिहार्य कारणों से उसे स्थगित कर दिया गया था. फरवरी में गृह मंत्री अमित शाह भी बिहार दौरे पर आएंगे. 

जानकारी के अनुसार बेतिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केंद्र सरकार द्वारा चल रही परियोजनाओं का उद्घाटन, शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे. रेलवे, सड़क सहित अन्य मंत्रालयों की 15 हजार करोड़ से अधिक की परियोजनाओं की सौगात वे बिहार को देंगे. सरकारी कार्यक्रम के बाद पीएम बेतिया में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

वहीं इसके पहले 30 जनवरी को कटिहार में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा आ रहे हैं. कटिहार में पार्टी की रैली को भाजपा अध्यक्ष संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री और भाजपा अध्यक्ष की रैली को लेकर बिहार भाजपा ने तैयारी तेज कर दी है. इन दोनों जिलों में आने वाले लोकसभा के अलावा आसपास के क्षेत्रों के भी पार्टी नेता व कार्यकर्ता शामिल होंगे.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा इससे पहले पिछले साल पांच अक्टूबर को पटना आये थे और कैलाशपति मित्र की 100वीं जयंती के मौके पर बापू सभागार में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए थे. इस बीच, पूरे रास्ते में नड्डा के स्वागत के लिए बीजेपी ने भव्य तैयारी की थी. 11 जगहों पर बीजेपी कार्यकर्ता उनका भव्य स्वागतकिया था. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव समेत इंडिया गठबंधन पर जमकर हमला बोला था. जेपी नड्डा ने कहा कि परिवारवाद वाली पार्टियों का खात्मा तय है.