Movie prime

दूसरे चरण के मतदान के बीच आज बिहार आएंगे PM मोदी, मुंगेर और अररिया में होगी जनसभा

 

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में आज देश के 33 राज्यों की 88 सीटों पर मतदान जारी है।  जिसमें बिहार की पांच सीटें भी शामिल है। जारी वोटिंग के बीच पीएम मोदी आज बिहार आने वाले हैं। मुंगेर और अररिया में उनकी जनसभा होने वाली है। पीएम मोदी अररिया में अपनी पार्टी के प्रदीप कुमार सिंह को वोट करने की लोगों से अपील करेंगे। वहीं मुंगेर में जदयू उम्मीदवार ललन सिंह के लिए प्रचार करेंगे।

दरअसल, बिहार में आज भागलपुर, बांका, किशनगंज, कटिहार और पूर्णिया लोकसभा सीट पर वोटिंग हो रही है। इस बीच पीएम मोदी अपने इस दौरे में मुंगेर और अररिया के मतदाताओं से संवाद करेंगे। अररिया में तीसरे जबकि मुंगेर में चौथे चरण में वोटी वोटिंग होनी है। वहीं, एक तरफ सीमांचल के पूर्णिया, किशनगंज और कटिहार में मतदान चल रहा होगा, दूसरी ओर अररिया से प्रधानमंत्री वोटरों में जोश भर रहे होंगे और अपने पक्ष में माहौल बना रहे होंगे।

मुंगेर रैली को भी इसी तरह से सेट किया गया है। यहां ललन सिंह के समर्थन में पीएम मोदी मुंगेर में जनसभा को संबोधित करेंगे और रैली के बगल में ही यानी भागलपुर और बांका में मतदान हो रहा होगा। सियासी जानकारों का कहना है कि पीएम के आगमन का वोटिंग पर भी असर देखा जा सकता है। मुंगेर लोक सभा में सीधा मुकाबला एनडीए प्रत्याशी राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह और इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी कुमारी अनिता देवी के बीच है।

इससे पहले पीएम मोदी बिहार में इस महीने तीन रैलियां कर चुके हैं और 26 अप्रैल को पीएम मोदी का इसी महीने चौथा बिहार दौरा होगा। इससे पहले पीएम मोदी ने जमुई में 4 अप्रैल, नवादा में 7 अप्रैल और गया में 16 अप्रैल को चुनावी सभाओं को संबोधित किया था।