Movie prime

तेजस्वी के आवास पर पक रही ‘पॉलिटिकल खिचड़ी’, राबड़ी लगाएंगी ‘छौंका’, कांग्रेसी अखिलेश भी पहुंचे

 

बिहार में कल फ्लोर टेस्ट होना है, जिसको लेकर आज सुबह से सियासी हलचल तेज है. फ्लोर टेस्ट के दिन खेला करने का दावा करने वाली राजद रणनीति बनाने में जुट गई है. तेजस्वी यादव के आवास पर कल से ही सभी विधायकों को नजरबंद कर के रखा गया है. थोड़ी देर पहले पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी तेजस्वी आवास पहुंची हैं. उसके बाद कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह भी वहां पहुंचे. जिसको लेकर कई तरह के सियासी मायने निकाले जा रहे हैं.

महिला विधायकों को संभालेंगी राबड़ी

दरअसल तेजस्वी आवास पर रुके विधायकों में कई महिला विधायक भी हैं. ऐसी जानकारी मिली है कि वे असहज महसूस ना करें इसके लिए लालू यादव के कहने पर राबड़ी देवी वहां पहुंची है. ऐसी भी खबर है कि  मोकामा के पूर्व विधायक  बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी विधायक नीलम देवी ना तो कल हुई बैठक में शामिल हुई और ना ही वो तेजस्वी के आवास में हैं. उनको लेकर थोड़ी संशय की स्थिति बनी हुई है. इससे निपटने के लिए राबड़ी देवी मोर्चा संभाल सकती है. नीलम देवी को मनाने की कोशिश की जा सकती है.

अखिलेश सिंह की फुल प्रूफ तैयारी

कांग्रेस के विधायक आज शाम हैदराबाद से पटना लौट रहे हैं. सभी विधायक एकजुट रहे इसको लेकर प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह फुल प्रूफ तैयारी में लगे हुए हैं. तेजस्वी आवास में उनका पहुंचना भी इसी तैयारी का हिस्सा माना जा रहा है. सूत्रों के अनुसार पटना लौटने के बाद सभी कांग्रेसी विधायकों को भी रातभर तेजस्वी आवास पर ही रखने की प्लानिंग है.