Movie prime

हेलिकॉप्टर में चर्चा वाली सियासत, तेजस्वी-सहनी के अंदाज में शाहनवाज-कुशवाह ने दिया जवाब

 

बिहार में हेलिकॉप्टर में चर्चा वाली सियासत ने रंग पकड़ लिया है। शुरुआत तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी से हुई। ठीक उन्हीं के अंदाज में अब शाहनवाज हुसैन और उमेश कुशवाहा ने जवाब दिया। चुनाव प्रचार के लिए जाने के दौरान शाहनवाज हुसैन और उमेश कुशवाहा हेलीकॉप्टर में आपस में बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडिओ तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडिओ में शाहनवाज हुसैन कह रहे हैं कि आज हम लोग शिवहर से चुनाव प्रचार करके लौट रहे हैं। मेरे साथ जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा हैं। शिवहर से एनडीए के उम्मीदवार लवली आनंद भारी मतों से जीत दर्ज करेंगी। आज जो वोटिंग हो रही है। इसमें हमारे पास जो सूचना आ रही है। इसमें सभी सीट एनडीए जीत रही है। बिहार के अंदर पूरा माहौल एनडीए का है। सभी 40 सीट हम लोग जीत रहे हैं।

वहीं उमेश कुशवाहा ने कहा कि आज हमने हाजीपुर लोकसभा से मतदान किया यह मेरा क्षेत्र है। वहां से शिवहर प्रचार करने के लिए पहुंचा हूं। पहले से लेकर पांचवें चरण में जो 24 लोकसभा क्षेत्र में मतदान हुए हैं। वहां एनडीए की बढ़त है। इंडिया गठबंधन जीरो पर है। छठे चरण के लिए जो हमने प्रचार प्रचार शुरू किया है। यहां भी एनडीए आगे है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार की जोड़ी को लोग पसंद कर रहे हैं।

इससे पहले तेजस्वी और मुकेश सहनी की हेलीकॉप्टर में बातचीत का वीडिओ सामने आया था। जिसमें तेजस्वी यादव ने कहा था कि इंडिया गठबंधन को इस बार 300 से अधिक सीटें आएंगी। दरअसल, हेलीकॉप्टर में मछली पार्टी और ऑरेंज पार्टी के वीडियो के बाद बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने रविवार को एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वो और VIP प्रमुख मुकेश सहनी आपस में आगे होने वाली जनसभा, रोजगार, एनडीए को लेकर लोगों में नाराजगी जैसे मुद्दे पर बातचीत कर रहे थे।

वीडियो में तेजस्वी कह रहे थे कि पीएम मोदी की बातों से जनता ऊब चुकी है। उनका भाषण पकाऊ और थकाऊ है। जनता खुद उन्हें हटाना चाहती है। इस दौरान तेजस्वी दावा कर रहे है कि इंडिया गठबंधन को इस बार 300 से अधिक सीटें आएंगी।