Movie prime

बिहार में पुल गिरने पर खूब हो रही सियासत, लालू ने X पर कार्टून बनाकर सरकार को घेरा

 

बिहार में बढ़ते अपराध और लगातार ध्वस्त हो रहे पुलों को लेकर सियासत चरम पर है और विपक्ष डबल अटैक कर रहा है। एक तरफ जहां तेजस्वी यादव अपराध के मुद्दे पर सरकार को घेर रहे हैं तो दूसरी तरफ उनके पिता लालू प्रसाद पुलों को मुद्दा बनाकर सरकार पर तंज कर रहे हैं। बिहार सरकार ने मामले में एक्शन लेते हुए अबतक 17 इंजीनियरों को सस्पेंड किया है लेकिन विपक्ष के हमले नहीं थम रहे हैं।

आरजेडी चीफ लालू प्रसाद ने एक बार फिर से पुलों के गिरने को लेकर सरकार पर तंज किया है। लालू ने सोशल मीडिया एक्स पर एक कार्टून शेयर किया है और उस कार्टून के जरिए दो हफ्तों के भीतर एक दर्जन पुल गिरने के बाद बिहारवासियों की दशा बताने की कोशिश की है। लालू ने इस कार्टून के जरिए सरकार पर तीखा तंज किया है।

इससे पहले लालू प्रसाद ने बीते चार जुलाई को एक दैनिक अखबार की कटिंग को साझा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला था। लालू ने एक्स पर लिखा था कि, ‘नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार इसका दोष भी मुगलों, अंग्रेजों और विपक्षियों को ही देंगे। कल एक ही दिन में 5 पुल ढहे। 15 दिन में 12 पुल गिर चुके है। पुलियों का कोई हिसाब-किताब नहीं’।