Movie prime

बिहार में सत्तू पर सियासत, तेजस्वी ने शाह को दी पीने की नसीहत, JDU ने किया पलटवार

 

बिहार में प्रचंड गर्मी में भी सियासी पारा भी हाई होता जा रहा है. सत्तू को लेकर भी सियासत शुरू हो गई है. तेजस्वी यादव ने गृह मंत्री अमित शाह को बिहार आकर सत्तू पीने की नसीहत दे डाली है. जिसपर जदयू की तरफ से पलटवार किया गया है. जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार का कहना है कि तेजस्वी को जेल का सत्तू पीना पड़ सकता है. 

दरअसल, बीते  दिन रविवार को कटिहार में गृह मंत्री अमित शाह की  रैली हुई. इस दौरान उन्होंने  राजद और लालू परिवार पर जमकर हमला बोला.आज जब मीडिया कर्मियों से अमित शाह को लेकर तेजस्वी यादव से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि अमित शाह को बिहार आकर यहाँ का सत्तू पीना चाहिए. सत्तू पीने से दिमाग ठंडा होता है. अमित शाह का भी दिमाग ठंडा हो जायेगा. 

तेजस्वी के सत्तू वाले बयान पर जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि जदयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि सत्तू वैसे तो बिहार का लोकप्रिय खाद्य और पेय पदार्थ है,लेकिन जेल के कैदियों को विशेषरूप से दिया जाता है,ताकि दिमाग शांत रहे.लालू यादव जेल में लंबे समय तक इसका सेवन करते रहे हैं.अभी हेमंत और केजरीवाल सत्तू के सेवन कर रहे हैं.जेल में सत्तू का अनुभव उनको है जिनका विरासत में तेजस्वी यादव को मिला है. तेजस्वी को भी जेल का सत्तू पीना पद सकता है.