Movie prime

राम मंदिर पर सियासत, RJD सांसद मनोज झा बोले- रामलला आए हैं ये मूर्खतापूर्ण बात है...

 

अयोध्या में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के बाद भी खूब सियासी बयानबाजी हो रही है. खास कर राजद के नेताओं की तरफ से एक के बाद एक बयान सामने आ रहे हैं. पहले मंत्री तेजप्रताप यादव ने केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि राम नहीं आ रहे, चुनाव आ रहा है. वहीं अब राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने  रामलला के आने की बात को मूर्खतापूर्ण बताया है. 

राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने आज मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि रामलला आए हैं, ये मूर्खतापूर्ण बात है. रामलला गये कहां थे कि आ गये? भगवान राम तो कण-कण में बसे हैं. राम हरेक व्यक्ति के दिल में बसे हैं.उन्होंने कहा कि बापू के राम से बड़ा कोई राम है..कबीर के राम से बड़ा कोई राम है..हम तो सीता मईया के धरती के हैं, सीता मईया के बिना राम की कल्पना नहीं हो सकती. भाजपा वाले पहले अपने अंदर प्राण प्रतिष्ठित करते हैं. अब तो इन लोगों को भगवान रामजी कान मचोड़कर कहेंगे कि अब तो कुछ काम कर लो.

राज्यसभा सांसद मनोज झा ने आगे कहा कि भाजपा के नेताओं के पास बोलने के लिए कोई टॉपिक ही नहीं है. बीजेपी नेताओं के लिए पीएम मोदी संकट का झण उत्पन कर रहे हैं. वो आखिर किस विषय पर बोलेंगे रामलला पर तो अकेले पीएम मोदी बोल रहे हैं. भगवान राम भाजपा नेताओं को  सदबुद्धि दें.