Movie prime

पूर्व डीएसपी जेपी राय अमित शाह के अगुवाई में हुए भाजपा में शामिल

 

आज सीतामढ़ी के गोयनका कॉलेज मैदान में गृह  मंत्री अमित शाह की चुनावी सभा हुई। इस दौरान पूर्व डीएसपी जय प्रकाश राय अमित शाह की अगुवाई में भाजपा में शामिल हुए।बता दें कि जेपी राय "अपन माटी अपन लोग टीम जेपी राय" नामक सामाजिक टीम के संस्थापक हैं जिससे बहुत संख्या में युवा जुड़े हुए हैं। सामाजिक कार्यों एवं पुलिस सेवा के लिए जेपी राय को देश के महत्पूर्ण मंचो से सम्मानित किया गया है।

इस कार्यक्रम के दौरान अमित शाह ने जय प्रकाश राय का स्वागत किया और भाजपा में उनके शामिल होने को पार्टी के लिए एक महत्वपूर्ण कदम बताया। उन्होंने कहा कि जय प्रकाश राय के भाजपा में शामिल होने से पार्टी को सीतामढ़ी जिला में और मजबूती मिलने की उम्मीद है। 

जेपी राय ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वे भाजपा की विचारधारा और नीतियों से प्रभावित हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की सेवा करने का संकल्प लिया है। उनके समर्थकों ने भी भाजपा में शामिल होने पर उत्साह व्यक्त किया और इसे क्षेत्र के विकास के लिए एक सकारात्मक कदम बताया। जेपी राय ने विश्वास दिलाया कि भाजपा भारत के  प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के अगुवाई में देश में पुनः सरकार अवश्य बनाएगा।

कार्यक्रम में बिहार विधान पार्षद के सभापति एवं सीतामढ़ी लोकसभा से एनडीए समर्थित उम्मीदवार  देवेश चंद्र ठाकुर, सीतामढ़ी भाजपा जिला अध्यक्ष मनीष गुप्ता, बिहार सरकार में मंत्री दिलीप जायसवाल, राज्य सभा सांसद धर्मशिला गुप्ता , पूर्व राज्य सभा सांसद  प्रभात झा, पूर्व सांसद सीताराम यादव, पूर्व सांसद रामकुमार शर्मा, बथनाहा विधायक  अनिल राम, विधायक परिहार गायत्री देवी, विधायक सुरसंड दिलीप राय, विधायक रुन्नीसैदपुर  पंकज मिश्रा, भाजपा प्रदेश मंत्री त्रिविक्रम सिंह, सीतामढ़ी जिला महामंत्री रामाधार महतो तथा एनडीए के भारी संख्या में कार्यकर्तागण मौजूद थे।